पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर में कोरोना:एक बार फिर बीकानेर में कोरोना हजार तक पहुंचा, दिनभर में 995 पॉजिटिव, 714 हुए रिकवर, 11 ने दम तोड़ा

बीकानेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में गंभीर रोगी भी बढ़ गए हैं। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में गंभीर रोगी भी बढ़ गए हैं।

बीकानेर में कोरोना रोगियों की संख्या में कुछ कमी नजर आई थी, लेकिन बुधवार की रिपोर्ट ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया। बुधवार को दिनभर में करीब एक हजार कोरोना पॉजिटिव आने से हालात एक बार फिर चिंताजनक हो रहे हैं। दो दिन से कोरोना का ग्राफ कुछ कम हुआ था। प्रशासन ने 995 पॉजिटिव दिनभर में बताये हैं जबकि हकीकत में यह आंकड़ा हजार के पार हुआ है। खास बात यह है कि कुल जांच 2965 हुई यानी एक बार फिर हर तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आ रहा है। बुधवार सुबह बीकानेर में एक साथ 735 पॉजिटिव केस आए हैं। जबकि शाम को 260 केस पॉजिटिव रहे। उधर,बुधवार को कोरोना ने 11 की जान लील ली। इसके साथ ही अकेले मई में 46 की मौत इस महामारी के कारण हो गई। ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना रोगियों की संख्या में बढ़ोतरी के बाद हालात अनियंत्रित होते नजर आ रहे हैं।

कोरोना के नोडल ऑफिसर डॉ. बी.एल. मीणा ने बताया कि सुबह की रिपोर्ट में पॉजिटिव आए रोगी शहर के लगभग सभी क्षेत्रों से हैं। एक बार फिर कोविड ओपीडी, गंगाशहर व बीकानेर सैटेलाइट अस्पताल से बड़ी संख्या में पॉजिटिव केस आए हैं। बुधवार को जहां से पॉजिटिव बड़ी मात्रा में है उनमें मुक्ताप्रसाद कॉलोनी, मुरलीधर व्यास कॉलोनी, केजी काम्प्लेक्स रानी बाजार, मरुधर नगर, पवनपुरी, चौपड़ा बाड़ी, जवाहर नगर, नत्थूसर गेट, गडियाला, बिग्गा बास, आडसर बास डूंगरगढ़, मोमासर बास, देशनोक, कोलायत के हाडला, लमाणा भाटियान सहित अनेक क्षेत्रों में पॉजिटिव केस बढ़े हैं। गंगाशहर के लगभग सभी मोहल्लों में काेरोना के एक्टिव केस हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें