पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही पर सख्ती:एडवाइजरी नहीं मानने पर 9 दुकानें सीज, मास्क नहीं लगाने पर 10 लोगों का चालान

बीकानेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
केईएम रोड पर बेमास्क लोगों का चालान काटती पुलिस। - Dainik Bhaskar
केईएम रोड पर बेमास्क लोगों का चालान काटती पुलिस।

कोविड एडवाइजरी की अवहेलना करने वालों के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई बुधवार को भी जारी रही। निगम उपायुक्त पंकज शर्मा तथा प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी कनिष्क कटारिया के नेतृत्व में गठित दलों ने बिना मास्क लगाए प्रमुख मार्गो पर घूम रहे 10 लोगों से पांच हजार रुपए का जुर्माना वसूला। वहीं नौ प्रतिष्ठानों को अस्थाई रूप से सीज करते हुए उनके विरुद्ध 4 हजार 500 रुपये की शास्ति लगाई। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले तीन लोगों के खिलाफ तीन सौ रुपये का जुर्माना लगाया गया।

निगम आयुक्त एएच गौरी ने बताया कि बुधवार को निगम द्वारा कुल 9 हजार 800 रुपये का जुर्माना वसूला गया। वहीं दाऊजी रोड पर एक, बाबूजी प्लाजा तथा गंगाशहर के मुख्य बाजार पर तीन-तीन एवं स्टेशन से गंगाशहर लिंक रोड पर दो दुकानों को अस्थाई रूप से सीज किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना एडवाइजरी की अवहेलना करने वालों के खिलाफ निगम द्वारा आगे भी सतत कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें