पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नाले में गिरने से गर्भवती चाेटिल एम्बुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया

बीकानेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाले के चैंबर क्षतिग्रस्त, लाेगाें में रोष
Advertisement
Advertisement

लूणकरणसर उपखंड कार्यालय के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाले के चैम्बर क्षतिग्रस्त हाेने से शनिवार काे एक गर्भवती उसमें गिर कर चोटिल हो गई। आसपास के दुकानदारों ने 108 एम्बुलेंस को कॉल कर घायल महिला को स्थानीय अस्पताल भिजवाया।

शनिवार को शेरपुरा निवासी कोजूराम नायक अपनी पत्नी के साथ पुत्र हीरालाल नायक की 7 माह की गर्भवती पत्नी कैलाश को गांव से लूणकरणसर हॉस्पिटल में जांचें करवाने के लिए लाया था। दोपहर को साढे तीन बजे उपखंड कार्यालय के पास बस स्टेंड पर थे।

सांस-बहू पास ही बने शौचालय की तरह जा रही थी कि अचानक सड़के के किनारे बने खुले नाले में पैर फिसलने से 7 माह की गर्भवती पुत्रवधू कैलाश नाले में गिर गई जिससे उनके पैरों व पेट में चोट लग गई। जिसके बाद उसके पेट में दर्द होने लगा। आसपास के दुकानदारों ने 108 एम्बुलेंस बुलाकर बहू को चिकित्सालय भिजवाया।

उपखंड प्रशासन पर उदासीन रहने का आरोप

राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण एमबीएल कंपनी द्वारा करवाया गया है कस्बे से गुजरने वाले सड़क मार्ग के दोनों और सङक का पानी निकासी के लिए नाले बनवाए लेकिन लंबे समय से ये नाले कई जगह से खुले पड़े होने से आएं दिन दुर्घटनाएं हो रही है। तहसील व उपखंड कार्यालय के मुख्य गेट पर ही नाला खुला पड़ा होने से लोगों ने प्रशासन की उदासीनता के प्रति रोष है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement