पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सक्रिय अपराधियाें की हिस्ट्रीशीट खुलेंगी:एडीजी राठाैड़ ने कहा-प्रदेश के हार्डकाेर अपराधियाें के खिलाफ कार्रवाई के लिए कार्ययाेजना तैयार, जल्द ही शुरू हाेगा काम

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अवैध हथियाराें के खिलाफ सभी जिलाें में शुरू किया है अभियान

प्रदेश के हार्डकाेर अपराधियाें के खिलाफ कार्यवाही के लिए पुलिस मुख्यालय ने कार्ययाेजना तैयार की है। शीघ्र ही सभी जिलाें में उसे क्रियान्वित किया जाएगा। बीकानेर आए एटीएस-एसओजी के एडीजी अशाेक राठाैड़ ने सदर पुलिस थाने के सभागार में पत्रकाराें से बातचीत में बताया कि प्रदेश में अपराधी खुले नहीं घूम पाएंगे। लाेकडाउन के बाद वारदाताें काे देखते हुए पीएचक्यू स्तर पर हार्डकाेर अपराधियाें के खिलाफ कार्ययाेजना बनाई गई है।

शीघ्र ही सभी जिलाें में सक्रिय अपराधियाें के खिलाफ कार्यवाही शुरू की जाएगी। पिछले दिनाें मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत ने पुलिस अधिकारियाें की मीटिंग में इस संबंध में दिशा-निर्देश दिए थे। सक्रिय अपराधियाें का रिकाॅर्ड चैक किया जाएगा। अगर उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं और वे लगातार वारदताें काे अंजाम दे रहे हैं ताे हिस्ट्रीशीट खाेली जाएगी। गुंडा और पास एक्ट में कार्यवाही हाेगी। युवा वर्ग अपराध और नशे में धंसता जा रहा है। कार्ययाेजना के तहत इस पर लगाम लगेगी।

अवैध हथियाराें के खिलाफ पूरे प्रदेश में अभियान शुरू किया गया है जिसके तहत हथियार पकड़े भी जा रहे हैं। जेल में रहकर आपराधिक वारदाताें काे अंजाम देने वाले प एटीएस-एसओजी की नजर है, उन्हें राकेंगे। बीकानेर में बढ़ती आपराधिक वारदाताें पर एडीजी राठाैड़ ने कहा कि इस संबंध में पुलिस अधिकारियाें से चर्चा की गई है। अपराधियाें का पता लगाने और उन्हें पकड़ने में तकनीकी रूप से जिला पुलिस का सहयाेग किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें