पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना में थोड़ी राहत:अरसे बाद नए मरीजों की संख्या सौ से कम, शनिवार को 94 मरीज सामने आए, पांच की मौत

बीकानेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संक्रमण के बीच बाजार में खरीदारों की भीड़ कम नहीं हुई है।

प्रदेशभर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन बीकानेर में अचानक कम हुई संख्या राहत देती नजर आ रही है। हालांकि बाजार में लगातार बढ़ती भीड़ और विवाह सीजन चिंता बनाए हुए हैं। शनिवार को बीकानेर में पिछले एक महीने में सबसे कम 94 मरीज सामने आए हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. मीणा ने बताया कि शुक्रवार को 84 मरीज सामने आए हैं, जबकि सोशल मीडिया पर चल रही सूची में यह संख्या 94 है। इसके साथ ही, बीकानेर में मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हजार हो गई है। शुक्रवार को 1164 लोगों ने जांच करवाई थी। उधर, राज्य सरकार की सूची में बीकानेर में दो सौ से अधिक संक्रमित बताए गए हैं। शुक्रवार देर रात की संख्या को जोडक़र यह आंकड़ा बताया गया है।

एक दिन में पांच मौतें
कोरोना से शुक्रवार व शनिवार के बीच 24 घंटे में पांच लोगाें की कोरोना से मौत हो गई। यह आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके बाद भी लोगों में कोरोना के प्रति खौफ नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें