• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • After The Rain In Bikaner, The Weather Was Pleasant, Water Filled The Lower Parts, Heavy Water Accumulated On The Roads Due To Sometime Rain

बारिश से मौसम सुहाना:बीकानेर में बारिश के बाद मौसम सुहाना, निचले हिस्सों में पानी भरा, कुछ देर की बारिश से सड़कों पर भारी पानी जमा

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूरसागर के आगे पानी। - Dainik Bhaskar
सूरसागर के आगे पानी।

बीकानेर में बारिश के बाद मौसम बदल गया है। पिछले कई दिनों से चल रही उमस और गर्मी से बड़ी राहत मिली है। कुछ देर की बारिश ने ही बीकानेर को तरबतर करते हुए सड़कों को पानी से लबालब कर दिया है। हालात यह हुए कि कुछ एरिया में तो सड़के लबालब हो गई और रास्ता जाम हो गया।

करीब एक फीट पानी सूरसागर के आगे एकत्र हो गया।
करीब एक फीट पानी सूरसागर के आगे एकत्र हो गया।

दोपहर बाद हुई बारिश शहरी क्षेत्र में ही ज्यादा रही, गांवों में ज्यादा नहीं रही। शहर के भीतरी हिस्से में बारिश के बाद पानी बहता हुआ तेलीवाड़ा से केईएम रोड होते हुए कलक्टरी तक पहुंच गया। कचहरी परिसर के आसपास तो बारिश के कारण सड़कों पर काफी पानी जमा हो गया। कलक्टर व एसपी कार्यालय के चारों और भारी मात्रा में पानी जमा हो गया है। वहीं कचहरी में वकीलों के बैठने के स्थान पर तो काफी पानी हो गया। वकीलों व टाइपिस्ट्स को अपनी जगह छोड़नी पड़ी। सूरसागर के आगे आज काफी पानी आ गया। सूरसागर के अंदर भी पानी गया है। उधर, गिन्नाणी में पानी भर गया। सड़कों पर एक-एक फीट पानी आ गया। सूरसागर में पानी नहीं जाने के कारण गिन्नाणी में जल प्लावन के हालात बन जाते हैं। सीवरेज का पानी भी बाहर आ गया। जिससे समस्या दो गुनी हो गई।

कलक्टर कार्यालय के आगे पानी।
कलक्टर कार्यालय के आगे पानी।

अर्से बाद हुई तेज बारिश से काफी राहत महसूस हुई है। तापमान में तो पहले ही कमी आ गई थी लेकिन गर्मी बनी हुई थी। पारा करीब चालीस डिग्री सेल्सियस के पास अधिकतम और तीस डिग्री सेल्सियस से कम न्यूनतम स्तर पर है। शनिवार को इसमें और कमी आने की उम्मीद की जा रही है।

कचहरी में करीब एक फीट तक पानी एकत्र हो गया।
कचहरी में करीब एक फीट तक पानी एकत्र हो गया।
खबरें और भी हैं...