पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:लॉकडाउन 5.0 में सभी तरह के ऑफिस खुले, एयर फाेर्स ने एमईएस के अफसर-कर्मचारियाें काे बाहर ही राेका

बीकानेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना संक्रमण का लॉकडाउन 5.0 शुरू हा़े चुका है। राज्य में सभी तरह के ऑफिस पूरी तरह से हरकत में आ गए हैं। लेकिन बीकानेर एयर फाेर्स का गेट एमईएस के अफसर और कर्मचारियों के लिए नहीं खुल सका। एयर फाेर्स बीकानेर में काेराेना के कारण सभी प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए थे। परिसर में एमईएस का ऑफिस भी लगता है। वहां कार्यरत अधिकांश अधिकारी और कर्मचारी लाेकल हाेने के कारण सिविल एरिया में रहते हैं।

उनका प्रवेश भी प्रतिबंधित था। दाे माह से कामकाज ठप पड़ा था। लॉकडाउन 5.0 में सभी तरह के ऑफिस शुरू करने के निर्देश के बाद साेमवार काे एमईएस के अधिकारी और कर्मचारी सुबह जयपुर राेड स्थित एयर फाेर्स के प्रवेश द्वार पर पहुंचे ताे उन्हें प्रवेश देने से मना कर दिया गया। गेट पर भीड़ काे देखते हुए एयर फाेर्स के अधिकारी भी माैके पर पहुंचे।

जब दाेपहर तक इंतजार करने के बाद भी गेट नहीं खुला ताे सभी वापस घर चले गए। एमईएस के कमांडर वर्क्स इंजीनियर ईश्वरा ने बताया कि एयर फाेर्स के उच्चाधिकारियों से संपर्क किया गया है। उनके पास फिलहाल इस संबंध में काेई गाइड लाइन नहीं है। संभवतया मंगलवार तक काेई दिशा निर्देश मिलने पर गेट खुलने की उम्मीद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें