कोरोना / लॉकडाउन 5.0 में सभी तरह के ऑफिस खुले, एयर फाेर्स ने एमईएस के अफसर-कर्मचारियाें काे बाहर ही राेका

All types of offices open in Lockdown 5.0, Air Force has stopped the officers and employees of MES
X
All types of offices open in Lockdown 5.0, Air Force has stopped the officers and employees of MES

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

बीकानेर. काेराेना संक्रमण का लॉकडाउन 5.0 शुरू हा़े चुका है। राज्य में सभी तरह के ऑफिस पूरी तरह से हरकत में आ गए हैं। लेकिन बीकानेर एयर फाेर्स का गेट एमईएस के अफसर और कर्मचारियों के लिए नहीं खुल सका।
एयर फाेर्स बीकानेर में काेराेना के कारण सभी प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए थे। परिसर में एमईएस का ऑफिस भी लगता है। वहां कार्यरत अधिकांश अधिकारी और कर्मचारी लाेकल हाेने के कारण सिविल एरिया में रहते हैं।

उनका प्रवेश भी प्रतिबंधित था। दाे माह से कामकाज ठप पड़ा था। लॉकडाउन 5.0 में सभी तरह के ऑफिस शुरू करने के निर्देश के बाद साेमवार काे एमईएस के अधिकारी और कर्मचारी सुबह जयपुर राेड स्थित एयर फाेर्स के प्रवेश द्वार पर पहुंचे ताे उन्हें प्रवेश देने से मना कर दिया गया। गेट पर भीड़ काे देखते हुए एयर फाेर्स के अधिकारी भी माैके पर पहुंचे।

जब दाेपहर तक इंतजार करने के बाद भी गेट नहीं खुला ताे सभी वापस घर चले गए। एमईएस के कमांडर वर्क्स इंजीनियर ईश्वरा ने बताया कि एयर फाेर्स के उच्चाधिकारियों से संपर्क किया गया है। उनके पास फिलहाल इस संबंध में काेई गाइड लाइन नहीं है। संभवतया मंगलवार तक काेई दिशा निर्देश मिलने पर गेट खुलने की उम्मीद है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना