पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फंगस की फांस:ब्लैक फंगस से एक और मौत, एक नया रोगी, कोरोना के 12 नए रोगी

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीबीएम हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट डॉ.परमेन्द्र सिरोही के मुताबिक मरीजों की जान बचाने के लिए हर दिन सर्जरी करने के क्रम में शुक्रवार को भी दो आपरेशन हुए। अब तक 78 सर्जरी हो गई। - Dainik Bhaskar
पीबीएम हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट डॉ.परमेन्द्र सिरोही के मुताबिक मरीजों की जान बचाने के लिए हर दिन सर्जरी करने के क्रम में शुक्रवार को भी दो आपरेशन हुए। अब तक 78 सर्जरी हो गई।

ब्लैक फंगस का एक और नया रोगी पीबीएम हॉस्पिटल में रिपोर्ट हुआ है। इसके साथ ही अब तक इस बीमारी की चपेट में आए 112 मरीज हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं। शुक्रवार को भी इस बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति की मौत के साथ ही अब तक 18 की जान जा चुकी है। पीबीएम हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट डॉ.परमेन्द्र सिरोही के मुताबिक मरीजों की जान बचाने के लिए हर दिन सर्जरी करने के क्रम में शुक्रवार को भी दो आपरेशन हुए। अब तक 78 सर्जरी हो गई।

कोविड 19

12 नए रोगी आए, अच्छी बात: कोई मौत नहीं

कोविड के लिहाज से शुक्रवार को दिन इसलिए राहतभरा रहा क्योंकि एक ओर जहां 2122 सैंपल में से 12 ही रोगी रिपोर्ट हुए वहीं इस बीमारी से पीड़ित किसी की भी जान नहीं गई। इसके साथ ही 30 और रोगी ठीक हो जाने के बाद अब कुल 174 एक्टिव केस रह गए हैं। इनमें से 126 हॉस्पिटल में भर्ती हैं। एमसीएच कोविड हॉस्पिटल में अब 19 रोगी रह गए हैं। इनमें से 18 आईसीयू में हैं।

खबरें और भी हैं...