गिरफ्तारी:किराए की दुकान काे बेचकर 7 लाख रुपए ठगने का आराेपी गिरफ्तार

बीकानेर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किराए की दुकान काे बेचकर सात लाख रुपए ठगने के आराेप में सदर पुलिस ने एक व्यक्ति काे गिरफ्तार किया है। आराेपी गाेरू मैदान मुक्ताप्रसाद का रहने वाला है। उसके खिलाफ अमरसिंहपुरा के किशाेरसिंह ने धाेखाधड़ी का मामला काेर्ट के जरिए दर्ज करवाया था। किशाेरसिंह ने पुलिस काे बताया कि वर्ष 2020 में उसने जूनागढ़ के पास स्थित एक दुकान का साैदा सात लाख में गाेरू मैदान से किया। गाेरू ने जिस दुकान का साैदा किया वह उसके पिता ओमप्रकाश ने किराए पर ले रखी थी।

गाैरू दुकान में कपड़े का काराेबार करता था। उसके पिता दुकान काे खाली नहीं करना चाहता थे। इस दाैरान गाेरू ने किशाेरसिंह से दुकान का साैदा कर लिया। साै रुपए के स्टांप पर लिखा पढ़त हाेने के बाद सबकुछ तय हाे गया। फिर किशाेरसिंह ने गाेरू काे ढाई लाख रुपए उसके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए, जबकि साढ़े चार लाख रुपए नकद दिए। बाद में पता चला कि दुकान की मालकिन काेई और है। उसके दुकान खाली करवाने के लिए काेर्ट में केस दर्ज करवा रखा है।

आराेपी से जब उसने रुपए लाैटाने काे कहा ताे वह मुकर गया। एएसआई काेहरसिंह ने बताया कि इस मामले में आराेपी गाेरू मदान काे बुधवार सुबह यूआईटी के सामने से गिरफ्तार किया गया। उसे गुरुवार सुबह काेर्ट में पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...