पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर का आरोपी गिरफ्तार:अगस्त 2019 में युवक की हत्या का आरोपी सूरत में गिरफ्तार, कई बार बीकानेर आकर पुलिस को दिया था चकमा

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी व ईनामी बदमाश सोम जोशी (बीच में दाड़ी वाला युवक)। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी व ईनामी बदमाश सोम जोशी (बीच में दाड़ी वाला युवक)।

अगस्त 2019 में घड़सीसर रोड पर एक युवक की हत्या करने के मामले में फरार चल रहे सोम जोशी को पुलिस ने सूरत से गिरफ्तार कर लिया है। दो सालों में वो कई बार बीकानेर भी आया लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। अब पुलिस खुद कपड़ा व्यापारी बनकर सूरत पहुंची और सोम को ढूंढकर उसे गिरफ्तार किया।

बीकानेर के घड़सीसर रोड पर स्थित आदर्श स्कूल के पास राकेश साध की हत्या 25 अगस्त 2019 को सरियों से पीट-पीटकर कर दी गई थी। उसका दोष सिर्फ इतना था कि शराब के लिए सोम व उसके साथियों को रुपए नहीं दिए थे। हत्या में पेमाराम, बजरंग बिश्नोई, मदन भारती, बजरंग भारती और तोलाराम सहित कई अन्य युवकों का भी हाथ बताया गया। जांच के दौरान सोम की भूमिका संदिग्ध मानी गई। उसकी गिरफ्तारी के लिए यहां कई बार दबिश दी गई लेकिन वो पकड़ा न जा सका। उसका परिवार इन दिनों बिन्नाणी चौक में रहता है।

जानकारी छिपाकर रहा सूरत में

सोम जोशी ने अपने बारे में सूरत व्यापारियों को आधी अधूरी जानकारी दी। उसने किसी को यह नहीं बताया कि हत्या के मामले में फरारी काट रहा है। अपना परिचय भी गलत दिया और बहुत साधारण बनकर कपड़ा व्यापारी के यहां नौकरी करता रहा। पुलिस स्वयं कपड़ा व्यापारी बनकर सूरत में इधर से उधर घूमती रही। इस दौरान उसे सोम जोशी की जानकारी मिल गई। गिरफ्तारी से पहले सुनिश्चित किया गया कि वाे सोम ही है या नहीं। कन्फर्म होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

इस टीम की रही भूमिका

सोम जोशी की गिरफ्तारी में थानाधिकारी राणीदान के अलावा एएसआई रामकरण सिंह, हेड कांस्टेबल महावीर, कानाराम सांदू, सत्तार खान, लखविन्द्र सिंह, वासुदेव, योगेंद्र कुमार,दिलीप सिंह, पूनमचंद, रामनिवास, चंद्रभान और सुखराम इस इस टीम में शामिल थे। साइबर सेल के दीपक यादव की खास भूमिका रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें