• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Bajju Pradhan's Husband And Son Are Seriously Accused Of Assaulting Assistant Development Officer, Now Preparations Are Being Made To Boycott The Camp Of Administration Cities In The District

बज्जू पंचायत समिति में बवाल:बज्जू प्रधान के पति और पुत्र पर सहायक विकास अधिकारी से मारपीट का गंभीर आरोप, प्रशासन शहरों के शिविर के बहिष्कार की हो रही तैयारी

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के खिलाफ श्रीकोलायत में शिकायत देने पहुंचे लोग। - Dainik Bhaskar
मारपीट के खिलाफ श्रीकोलायत में शिकायत देने पहुंचे लोग।

हाल ही में गठित बज्जू खालसा पंचायत समिति के प्रधान पति और पुत्र ने सहायक विकास अधिकारी के साथ बुधवार को धक्का मुक्की की। इस आशय का आरेाप लगाते हुए जिले के सभी सहायक विकास अधिकारियों ने कार्य बहिष्कार की घोषणा कर दी है। दोनों पर राजकार्य में बाधा दर्ज करने का मामला दर्ज करवाने के लिए बज्जू पुलिस को रिपोर्ट दी गई है।

पुलिस अधीक्षक को दिए पत्र में कहा गया है कि सहायक विकास अधिकारी किशनाराम प्रजापत बुधवार को अपने कार्यालय में काम कर रहे थे, तभी प्रधान ने उन्हें अपने कक्ष में बुलाया। वहां प्रधान पप्पूदेवी तेतरवाल के साथ ही उनके पति भागीरथ तेतरवाल और पुत्र सुरेश तेतरवाल भी थे। दोनों ने किसी बात को लेकर पहले अभद्रता की, गाली गलौच की और बाद में धक्का मुक्की शुरू कर दी। सरकारी कागजात भी छीनने का आरोप लगाया गया है।

सरकारी काम में हस्तक्षेप

पत्र में आरोप लगाया गया है कि प्रधान के पति और पुत्र का सरकारी कामकाज में बहुत ज्यादा हस्तक्षेप है। प्रधान के कक्ष में प्रधान के पुत्र और पति आए दिन अधिकारियों को निर्देश देते हैं। प्रधान पप्पू देवी के खिलाफ पंचायत राज अधिनियम की धारा 1996 के तहत कार्रवाई की मांग की गई है। राजस्थान पंचायती राज एवं सहायक विकास अधिाकारी संघ के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र प्रसाद व्यास व जिला मंत्री गोपालदान चारण ने चेतावनी दी है कि अगर प्रधान पुत्र और पति को गिरफ्तार नहीं किया गया तो प्रशासन शहरों के संग अभियान में कार्य बहिष्कार किया जायेगा।

खबरें और भी हैं...