जिम्मेदार कौन... / बीकाणे ने बिश्नोई के निधन पर जताया शोक सीबीआई जांच की मांग

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:39 AM IST

बीकानेर. राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई के निधन पर बीकाणे ने निधन पर शोक जताया। शहर के राजनीतिक, सामाजिक और स्वयंसेवी संगठनों ने बिश्नोई के आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। 

कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत, फिरोज भाटी, भागीरथ तेतरवाल, मगनलाल पानेचा, आनंद सिंह सोढ़ा, जावेद पड़िहार, शब्बीर अहमद, नंदलाल जावा, नंदू गहलोत, सुनील गेदर, लाल सिंह राजपुरोहित आदि ने बिश्नोई के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राष्ट्रीय भ्रष्टाचार निरोधक एवं अत्याचार विरोधी टाईगर्स संस्थान के जिलाध्यक्ष रामगोपाल बिश्नोई ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। सावधान इंडिया 077 के दिनेशसिंह भदौरिया ने जिलाधीश एवं पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है।

नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने थानाधिकारी विष्णु दत्त बिश्नोई के मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। रांका ने कहा कि पुलिस विभाग के गौरव बिश्नाई जिस थाने में भी रहे वहां आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय वाली पहचान कायम की।

अखिल भारतीय जीव रक्षा बिश्नोई सभा के पृथ्वी सिंह बैनीवाल, इंजीनियर एनआर चौधरी, अखिल भारतीय राजीव गांधी ब्रिगेड जिला देहात की ओर से सुसाइड प्रकरण की जांच कर दोषियों की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

जनक्रांति फाउंडेशन के संरक्षक एडवोकेट कुलदीप कड़ेला ने थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई की आत्महत्या के मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, एडवोकेट अशोक प्रजापत, मोहन सुराणा, पाबूदान सिंह राठौड़, दाऊलाल हर्ष, शिवरतन अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल आदि ने राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई की मौत पर दुख व्यक्त किया है। इन लोगों ने बिश्नोई की आत्महत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना