पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीटीआई भर्ती परीक्षा 2018:बीकानेर को मिले 19 पीटीआई, काउंसलिंग 21 जून को

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शारीरिक प्रशिक्षक अनुदेशक ग्रेड तृतीय भर्ती परीक्षा 2018 में चयनित अभ्यर्थियों के डिस्टिक एलॉटमेंट को रिशफल करने के बाद बीकानेर जिले को 19 शारीरिक शिक्षक मिले हैं। इन शारीरिक शिक्षकों की स्कूलों में पोस्टिंग के लिए 21 जून को डीईओ माध्यमिक कार्यालय में काउंसलिंग होगी। डीईओ माध्यमिक में गुरुवार को काउंसलिंग का शेड्यूल जारी कर दिया है।

21 जून को सुबह 9.30 से 10.30 तक वरीयता सूची के संबंध में आपत्ति होने पर संबंधित शिक्षक अपनी आपत्ति दर्ज करा सकेगा। आपत्तियों के निस्तारण के बाद 11 बजे से काउंसलिंग शुरू की जाएगी। काउंसलिंग के लिए सुबह 9.30 बजे से 10.30 बजे तक अभ्यर्थियों को पंजीयन करवाना पड़ेगा।

निर्धारित समय पर पंजीयन नहीं करवाने वाले अभ्यर्थियों की काउंसलिंग पंजीकृत सभी अभ्यर्थियों के बाद होगी। डीईओ माध्यमिक ने बताया कि काउंसलिंग में अभ्यर्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग करना होगा।

राज्य स्तर पर 1322 शारीरिक शिक्षकों का बदला
जिला शारीरिक शिक्षक भर्ती 2018 के जिला रिशफल में राज्य स्तर पर 1322 शारीरिक शिक्षकों के जिले में बदला हुआ है। इन सभी सदस्यों को काउंसलिंग के जरिए अब दूसरे जिलों में पोस्टिंग मिलेगी। माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने 17 से 21 जून तक जिला स्तर पर काउंसलिंग कर इनकी पोस्टिंग के दिशा निर्देश जारी किए हैं। बीकानेर जिले को 19 शारीरिक शिक्षक मिले हैं। जबकि 16 शारिरीक शिक्षकों का बीकानेर से अन्य जिलों में चयन हुआ है।

खबरें और भी हैं...