पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने पकड़े शराबी:नाकाबंदी ताेड़कर भागे नशे के साैदागर, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा, 2.15 लाख रुपए बरामद

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने श्रीगंगानगर-जैसलमेर बाइपास पर नाकाबंदी ताेड़कर भागे दाे बदमाशाें काे पकड़ा और उनकी बिना नंबर प्लेट की गाड़ी की तलाशी ली ताे 2.15 लाख रुपए बरामद हाे गए। पुलिस काे शक है कि दाेनाें बदमाश मादक पदार्थाें की तस्करी में शामिल हैं।

सीओ सदर पवन कुमार भदाैरिया ने बीछवाल एसएचओ मनाेज शर्मा और नाल पुलिस थाने के एसएचओ विक्रम चारण के साथ गुरुवार काे सायंकाल श्रीगंगानगर-जैसलमेर बाइपास पर ए श्रेणी की नाकाबंदी की थी। इस दाैरान श्रीगंगानगर की ओर से ईसूजी गाड़ी आई जिसके चालक ने पुलिस की नाकाबंदी ताेड़ी और गाड़ी भगा ले गया।

पुलिस ने पीछा कर गाड़ी काे राेक लिया और उसकी तलाशी ली ताे नंबर प्लेट और 2.15 लाख रुपए बरामद हाे गए।

गाड़ी में सवार ड्राइवर जाेधपुर के फलाैदी स्थित रामनगर मडलाकला निवासी सुरेश बिश्नाेई (24) और लाेहावट में रिडमल नगर भाेजाकाेट निवासी विकास बिश्नाेई (23) से पूछताछ की गई ताे वे रुपयाें के बारे में संताेषजनक जवाब नहीं दे सके। पुलिस ने रुपए और गाड़ी जप्त कर ली। दाेनाें बदमाशाें काे शांति भंग करने के आराेप में गिरफ्तार कर लिया।

सीओ सदर भदाैरिया ने बताया कि डाॅग स्क्वायड से गाड़ी की जांच-पड़ताल करवाई ताे पता चला कि उसमें मादक पदार्थ रखा गया था। दाेनाें अभियुक्ताें से पूछताछ में सामने आया है कि वे हनुमानगढ़ गए थे और वहां से वापस लाैट रहे थे। आशंका है कि अभियुक्त तस्कर हैं और हनुमानगढ़ में माल सप्लाई कर वापस जा रहे थे। इसकी छानबीन की जा रही है।

गाैरतलब है कि पुलिस ने डाॅग स्क्वायड ओर क्यूआरटी जवानों के साथ हाइवे पर नाकाबंदी की थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें