• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Both The Doctors Started The Investigation; Dr. Joshi Claims He Turned Negative, Report Summoned, Statements Of Villagers Will Also Be There

शराब पीकर रोगी देखने के मामले:दोनों डॉक्टरों की जांच शुरू; डॉ. जोशी का दावा वे निगेटिव हो गए, रिपोर्ट तलब, ग्रामीणों के बयान भी होंगे

बीकानेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जामसर के स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉक्टर पर शराब के नशे में तथा बीकानेर के एक डॉक्टर पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मरीजों का इलाज करने के आरोपों की जांच के लए सीएमएचओ ने जांच कमेटी बनाई है। दो सदस्यीय जांच दल में डिप्टी सीएमएचओ और एक वरिष्ठ डॉक्टर को शामिल किया गया है।

उल्लेखनीय है कि 13 जनवरी को दैनिक भास्कर ने दोनों प्रकरणों को उठाते हुए हैल्थ डिपार्टमेंट का इस ओर ध्यान आकृष्ट किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद हरकत में आए हैल्थ और जिला प्रशासन ने शुक्रवार को जामसर स्थित स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर सुरेंद्र कुमार खींची और गेस्ट्रो एंटेरोलॉजिस्ट डॉ. आशीष जोशी के मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि डॉ. आशीष जोशी ने उनकी कोविड निगेटिव रिपोर्ट मंगवाई गई है, वहीं जामसर के डॉ. खींची के मामले की जांच के लिए टीम ग्रामीणों और डॉक्टर के बयान लेगी। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को जामसर के ग्रामीणों ने शराब के नशे में मरीज देखने का आरोप लगाते हुए डॉ. खींची का घेराव किया था।

डॉ. खींची पर लगे आरोपों के बाद उन्हें पुलिस जामसर थाने भी ले गई, लेकिन उनका मेडिकल करवाने की बजाय उन्हें ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट के बाद थाने में ही क्लीन चिट दे दी थी। उधर डॉ. आशीष जोशी के कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद मरीजों को देखने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

खबरें और भी हैं...