पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:ट्रैफिककर्मी से झगड़कर बस दौड़ाई, हैड कांस्टेबल को मारने की कोशिश, रायसर के पास पकड़ा गया ड्राइवर

बीकानेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हल्दीराम प्याऊ के पास हैड कांस्टेबल पर बस चढ़ाने की कोशिश की

म्यूजियम तिराहे के पास प्राइवेट बस के चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से झगड़ा किया और गाड़ी भगा ले गया। हल्दीराम प्याऊ के पास उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने हेड कांस्टेबल पर बस चढ़ाकर मारने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा कर उसे रायसर के पास पकड़ लिया।

सोमवार को सायं करीब 4:00 बजे ममता ट्रेवल्स की एक बस सवारियों को लेकर चूरू की तरफ जा रही थी। म्यूजियम तिराहे के पास बस के चालक और वहां तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी में झड़प हुई। चालक बस भगा ले गया। जयपुर रोड पर हल्दीराम प्याऊ के पास तैनात हेड कांस्टेबल हरिराम को वायरलैस पर इसकी सूचना देकर बस रोकने के लिए कहा गया। हरिराम और कांस्टेबल अरविंद ने बस रोकने के लिए बैरिकेड्स लगवा दिए। बस चालक ने हरिराम पर बस चढ़ाकर मारने की कोशिश की और बैरिकेड्स तोड़कर गाड़ी जयपुर की तरफ भगा ले गया।

हरिराम बस पकड़ कर उस पर चढ़ गया और उसने ट्रैफिक पुलिस थाने में घटना की सूचना दी। चालक को बस रोकने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना । इस दौरान व्यास कॉलोनी थाने की चेतक गाड़ी वहां पहुंच गई और उसने बस का पीछा किया। टीआई प्रदीप चरण भी बस के पीछे लग गए। रायसर के पास बस को रोक लिया गया और ड्राइवर को दबोच लिया। हरिराम की रिपोर्ट पर व्यास कॉलोनी पुलिस थाने में जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बस चालक बीदासर निवासी भंवरलाल जाट को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें