पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:व्यापारी की गाेली मारकर हत्या, रुपयाें से भरा बैग लूटकर फरार, रात तक सुराग नहीं...बाइक सवार 2 बदमाशाें ने पूगल राेड पर दिया अंजाम

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक सवार दाे नकाबपाेश युवकाें ने पूगल राेड पर एक व्यापारी की गाेली मारकर हत्या कर दी और रुपयाें से भरा बैग छीनकर फरार हाे गए। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन हत्याराें का पता नहीं चल पाया। आचार्याे के चाैक से भट्टड़ाें वाली गली की तरफ अग्रवाल देवचंद भवन के पास रहने वाले गिरिराज अग्रवाल (40) घर में ही अगरबत्ती-माेमबत्ती बनाने का काम करते थे। अपना माल दुकानदाराें काे सप्लाई कर कलेक्शन भी खुद ही करते थे। शुक्रवार काे सायंकाल करीब छह बजे भी वह बाइक पर सवार हाेकर घर से निकले थे।

कलेक्शन कर वापस लाैट रहे थे कि पूगल राेड पर माखन भाेग के पास अचानक दाे बदमाशाें ने उन्हें राेक लिया और मारपीट कर रुपयाें से भरा बैग छीनने लगे। गिरिराज ने विराेध किया ताे बदमाशाें ने उन्हें गाेली मार दी और रुपयाें से भरा बैग छीनकर फरार हाे गए। गिरिराज के सीने में गाेली लगी। उन्हें पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकाें ने मृत घाेषित कर दिया। इत्तला मिलने पर पुलिस माैके पर पहुंच गई। हत्याराें काे पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी की गई, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया।

अग्रवाल समाज ने आईजी-एसपी के सामने जताया विरोध: गिरिराज अग्रवाल की गाेली मारकर हत्या और लूट की वारदात पर अग्रवाल समाज के लाेगाें ने आईजी-एसपी के समक्ष राेष जताया। गिरिराज अग्रवाल सभा का भंडार मंत्री था। उसकी हत्या की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में समाज के लाेग पीबीएम अस्पताल के मु्र्दाघर पर इकट्ठा हाे गए। बाद में वहां से नयाशहर थाने पहुंचे, जहां आईजी प्रफुल्ल कुमार और एसपी प्रहलादसिंह कृष्णिया के समक्ष वारदात पर राेष जताया। समाज के लाेगाें ने मृतक के परिवार काे आर्थिक सहयाेग और हत्यारों काे गिरफ्तार करने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें