पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तलाशी अभियान:रात 1.45 बजे लखासर टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ भागे कार सवार बदमाश

बीकानेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीकर में पुलिस पर फायर कर भागे बदमाश बीकानेर में भी गच्चा दे गए
  • बीकानेर पुलिस ने भी कई जगह छापे मारे तलाश में, सुराग नहीं

सीकर में पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर भागे बदमाशों की बीकानेर में तलाश की जा रही है। उनकी कार देर रात को श्रीडूंगरगढ़ के लखासर में टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर निकली थी।

सोमवार की रात को सीकर के राणोली में एक ढाबे पर दो बदमाशों ने जयपुर डीएसटी के इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार खीचड़ और हेड कांस्टेबल मनेन्द्र पर फायरिंग की और कार में सवार होकर भाग निकले थे। रात को करीब 1.40 बजे वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने सफेद रंग की कार को तेज रफ्तार से हाइवे पर बीकानेर की तरफ दौड़ाया और श्रीडूंगरगढ़ पहुंच गए। यहां करीब 1.45 बजे उन्होंने लखासर में टोल प्लाजा पर बेरियर तोड़ा और भाग निकले। इसका पता चलने पर बीकानेर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

लखासर टोल प्लाजा से बदमाश बीकानेर की ओर भागे, लेकिन वह श्रीडूंगरगढ़ से किस तरफ गए, इसका पता नहीं चल पाया है। बीकानेर और सीकर दोनों जिलों की पुलिस श्रीडूंगरगढ़, उसके आसपास के इलाके और लिंक रोड खंगाल रही है। नाकाबंदी करवाई गई है और वाहनों पर नजर रखी जा रही है।

एसपी प्रीति चन्द्रा ने बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीमें बदमाशों की खोजबीन में जुटी हैं। गौरतलब है कि जयपुर के इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार और एचसी मनेन्द्र सीकर से वापस लौट रहे थे। इस दौरान राणोली में ढाबे पर खाना खाने रुके थे। सिविल ड्रेस में होने के कारण बदमाशों ने उनसे कार की चाबी मांगी। नहीं देने पर फायरिंग कर दी। इंस्पेक्टर बच गया, लेकिन एचसी के पेट में गोली लगी। उसे जयपुर ले जाया गया जहां अस्पताल में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...