केस दर्ज:होटल में सब्जी लेने गए पुलिस कांस्टेबल को पीटने वाले 5 युवकों के खिलाफ मुकदमा

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सागर रोड स्थित एक होटल में पुलिस कांस्टेबल को पीटने वाले पांच युवकों के विरुद्ध जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सागर रोड स्थित गोविंद कॉलोनी में रहने वाला पुलिस कांस्टेबल गोविंद सिंह सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे पास ही होटल मारवाड़ फूड कार्नर पर सब्जी लेने गया था। जहां होटल के मालिक और कर्मचारियों ने उसे जमकर पीटा।

गोविंद के एक पैर में फ्रेक्चर हुआ है। वह ट्रोमा सेंटर में भर्ती है। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर होटल के मालिक प्रदीप सुथार पुत्र महेंद्र प्रताप निवासी खतूरिया कॉलोनी, होटल का सेफ राधेश्याम, कर्मचारी महेंद्र और आरिफ तथा हल्दीराम प्याऊ के पास रहने वाले राहुल सोनगरा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

गोविंद का कहना है कि उसकी ड्यूटी आंबेडकर सर्किल पर थी। रात को नौ बजे ड्यूट से फ्री होकर वह घर गया था। उसका दोस्त आया हुआ था। उसे खाना खिलाने के लिए सब्जी लेने होटल चला गया। किचन में सेफ से सब्जी अच्छी बनाने का कहने गया था। इसी बात से नाराज होकर उसे बुरी तरह पीटा गया। जेएनसी पुलिस ने पांचों को सोमवार रात ही शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां उनकी जमानत हो गई। अब उन्हें मुकदमे में गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...