गिरफ्तारी:निजी फर्म का कैशियर गिरफ्तार, दाे कराेड़ के गबन का आरोप

बीकानेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दाे कराेड़ रुपए के गबन के आराेपी कैशियर काे नयाशहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आराेपी दम्माणी चाैक के रामकुमार मतड़ से पूछताछ जारी है। उसे शुक्रवार सुबह काेर्ट में पेश किया जाएगा। आराेपी मतड़ के खिलाफ रामनारायण कांट्रेक्टर फर्म के मालिक रामगाेपाल ने चार अक्टूबर काे मामला दर्ज करवाया था। रामगाेपाल ने पुलिस काे बताया कि आराेपी रामकुमार मतड़ फर्म पर कैशियर का काम करता है।

बैंक में लेनदेन से लेकर लेबर काे रुपए का भुगतान करने का जिम्मा भी इसी के पास है। फर्म का कंस्ट्रक्शन का भी काम है, इसलिए लेबर काे भुगतान ऑनलाइन किया जाता था, जिसके लिए कैशियर काे करीब सवा साल में जितनी भी पेमेंट चेक और आरटीजीएस के जरिए खाताें में जमा करवाने के लिए दी गई। आराेपी ने यह रुपए अलग-अलग खाताें में जमा करवाकर करीब दाे कराेड़ रुपए का गबन लिया। एसआई चरणजीतसिंह ने बताया कि पुलिस अब आराेपी की ओर से जिन बैंक खाताें में रुपए जमा करवाए गए है। ट्रांजेक्शन कितनी हुई है। उसकी डिटेल एकत्र करने में जुटी है।

उन्हाेंने बताया कि कैशियर लंबे समय से उनके पास काम कर रहा था। इस वजह से मालिक का विश्वास उसने जीत लिया था। इस मामले काे गंभीरता से लेते हुए एसपी प्रीति चंद्रा ने एडीशनल एसपी शैलेंद्रसिंह इंदाैलिया काे टीम गठित करने के लिए कहा था। सीओ सिटी सुभाष शर्मा के सुपरविजन में नयाशहर सीआई गाेविंदसिंह चारण की टीम ने पड़ताल कर आराेपी काे गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...