पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:दीक्षांत समारोह में वर्चुअल पदकों को अब कुलपति स्वयं वितरित करेंगे

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले महीने महाराजा गंगासिंह विवि के दीक्षांत समारोह में स्टूडेंट को वर्चुअल स्वर्ण पदक और पीएचडी की उपाधि दी गई थी, लेकिन स्टूडेंट्स के इस स्वर्णिम पल की अहमियत को समझते हुए कुलपति विनोद कुमार सिंह ने इसे स्वयं वितरित करने का निर्णय किया है।

शनिवार को जीएल बिहाणी एसडी कॉलेज में हनुमानगढ़ और भारती शिक्षक प्रशिक्षण कॉलेज में श्रीगंगानगर जिले के छात्रों को उपाधि प्रदान करेंगे। इसमें वही छात्र-छात्राएं आएंगे जिनको दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडल और पीएचडी के लिए चयनित किया गया था। बीकानेर जिले के 37 छात्रों को 26 जनवरी को ही उपाधि प्रदान की जा चुकी है।

माइक्रोबॉयोलॉजी में नवनीत कौर, इंग्लिश में गीतांजलि सोलंकी, इनवायरमेंट साइंस में नेहा जोशी और कम्प्यूटर साइंस में परियोजना शाही को मेडल और उपाधि प्रदान की गई। विवि के प्रवक्ता डॉ. बिट्‌ठल बिस्सा ने बताया कि चूरू का सबसे अंत में उपाधि वितरण कार्यक्रम होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें