पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्गों पर चक्का जाम, बड़ी संख्या में ट्रकों को सड़क किनारे रुकना पड़ा

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में विधायक गिरधारी महिया बीच सड़क पर धरना देते हुए। फोटो : विनोद शर्मा - Dainik Bhaskar
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में विधायक गिरधारी महिया बीच सड़क पर धरना देते हुए। फोटो : विनोद शर्मा

किसान आंदोलन के समर्थन में बीकानेर से गुजरने वाले तीनों राजमार्गों के अलावा विभिन्न मुख्य मार्गों पर चक्का जाम किया गया। किसान संयुक्त माेर्चे के बैनर तले हुए इस चक्का जाम के कारण सुबह दस बजे के बाद सेे ही टोल नाकों और मुख्य मार्गों पर वाहनों को किनारे खड़ा कर करवा दिया गया है।

बीकानेेर के श्रीडूंगरगढ़, लूणकरनसर, श्रीकोलायत, नोखा मार्ग पर किसान मोर्चे के सदस्यों की अलग अलग टीम बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। जयपुर की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पर बीकानेर व श्रीडूंगरगढ़ में जगह जगह चक्का जाम किया गया। देराजसर के पास श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी महिया स्वयं धरने पर बैठ गए। बीच सड़क दिए गए, इस धरने के कारण काफी देर तक राजमार्ग बंद रहा। वहीं श्रीगंगानगर की ओर जाने वाले राजमार्ग पर लूणकरनसर के पास टाेल नाके पर वाहनों को रोक दिया गया। श्रीकोलायत-जैसलमेर की ओर जाने वाले राजमार्ग पर कोडमदेसर मार्ग पर स्थित टोल नाके पर भी वाहनों को रोका गया। किसान संयुक्त मोर्चे के राम गोपाल बिश्नोई ने बताया कि जब तक कृषि बिलों को वापस नहीं लिया जायेगा, तब तक इसी तरह विरोध प्रदर्शन चलता रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

और पढ़ें