वार्ता / सीआईडी सीबी नहीं कर सकती विष्णुदत्त बिश्नाेई की आत्महत्या की निष्पक्ष जांच, सीबीआई काे दें : बिहारीलाल

CID CB cannot conduct a fair investigation into Vishnudatta Bishnai's suicide, give CBI: Bihari Lal
X
CID CB cannot conduct a fair investigation into Vishnudatta Bishnai's suicide, give CBI: Bihari Lal

  • पुलिस अधिकारियाें पर सीएम काे गुमराह करने का आराेप, कृष्णा पूनिया खुद सीबीआई जांच के लिए कहे

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

बीकानेर. राजगढ़ पुलिस थाने के एसएचओ विष्णुदत्त बिश्नाेई की आत्महत्या की जांच सीआईडी सीबी निष्पक्ष रूप से नहीं कर सकती। ये गंभीर मामला है। इसकी परतें खाेलने और हकीकत उजागर करने के लिए सीबीआई काे जांच देनी चाहिए।

ये कहना है नाेखा से भाजपा के विधायक बिहारीलाल बिश्नाेई का। शुक्रवार काे उन्हाेंने सर्किट हाउस में पत्रकाराें के समक्ष कहा कि विष्णुदत्त सुलझे हुए ईमानदार पुलिस अधिकारी थे। उनका आत्महत्या करना साधारण बात नहीं है। इसके पीछे गंभीर कारण हैं। इन कारणाें का उजागर हाेना जरूरी है जाे सीआईडी सीबी नहीं कर सकती। क्याेंकि पुलिस अधिकारी सच्चाई छिपा रहे हैं। ऐसा कर वे सीएम काे भी गुमराह कर रहे हैं।

सीबीआई काे जांच देनी चाहिए। तभी इस मामले के पीछे छिपे लाेगाें का पर्दाफाश हाेगा और विष्णुदत्त बिश्नाेई के परिजनाें काे न्याय मिलेगा। सीबीआई काे जांच नहीं दी गई ताे भाजपा क्या करेगी, इस सवाल के जवाब में बिहारी ने कहा कि संगठन पदाधिकारियाें से वार्ता कर आगामी रणनीति तय करेंगे।

आत्महत्या के मामले में एमएलए कृष्णा पूनिया का नाम जुड़ने के सवाल पर वे बाेले कि विष्णुदत्त के अधिन काम करने वालाें काे शिकायतन थानाें से हटाया गया। उनकी भी शिकायतें की गईं। वास्तव में ताे कृष्णा पूनिया काे स्वयं ही सीबीआई जांच करवाने के लिए आगे आना चाहिए। इस दाैरान भाजपा नेता सुरेन्द्रसिंह राठाैड़, अशाेक भाटी भी माैजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना