पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:गांवों में बरसे मेघ, तालाबों में पानी की आवक शहर में 18 व 19 जुलाई को बन रहे हैं योग

बीकानेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को एक बार फिर ग्रामीण अच्छी क्षेत्रों में अच्छी बरसात हुई। जबकि शहर में बरसात के लिए अभी चार-पांच दिन और लगने की संभावना है। मौसम विभाग के इनपुट के हिसाब से 17 जुलाई तक बीकानेर में बारिश की कोई संभावना नहीं 18 और 19 जुलाई को बारिश के संकेत मिल रहे हैं 18 जुलाई को 40% और 19 जुलाई को 30% बारिश के योग हैं।

वहीं रात को तापमान फिर से 33 डिग्री सेल्सियस पार हो गया जो सामान्य से 5 डिग्री सेल्सियस ज्यादा है। सोमवार को दिन में तेज धूप होने की वजह से रात इतनी तभी के लोग घुटन और बेचैनी महसूस करते रहे। मंगलवार को दिन में भी बादल तो छाए रहे लेकिन उनमें बारिश की दूर-दूर तक आस नहीं दिखाई दी। इस बीच मंगलवार को दिन का अधिकतम तापमान 42..8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वही गजनेर सहित नजदीकी गांवों में शाम को झमाझम बरसात हुई। गजनेर में 30 मिनट तक हुई तेज बारिश के कारण खारी नहर के चलने से चांडासागर तालाब में बरसाती पानी की आवक हुई। कोलायत में दोपहर ढाई बजे 10 मिनट की बारिश से ग्रामीणों को गर्मी से निजात मिली। बज्जू बज्जू, तेजपुरा, आरडी 931, मोडायत, मिठडिया क्षेत्र में पांच से सात अंगुल तक बारिश हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें