पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध प्रदर्शन:कॉलेज परीक्षाओं के विरोध में सीएम की शवयात्रा निकाली, एमजीएस विवि में धरना

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

9 जुलाई से होने वाली महाराजा गंगासिंह यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। शनिवार को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने परीक्षाओं के विरोध में मुख्यमंत्री की सांकेतिक शव यात्रा निकाली। छात्रों ने कलेक्टर के नाम का ज्ञापन भी सौंपा। संगठन के महेंद्र ढाका, हेमंत सुथार, रामनिवास विश्नोई, मुकेश पूनिया, कामनाथ गोदारा आदि प्रदर्शन में शामिल हुए।

वहीं, शनिवार को महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय में भी छात्रसंघ अध्यक्ष श्रवण जाखड़ के नेतृत्व में  विद्यार्थी धरने पर बैठे। छात्रसंघ अध्यक्ष ने चेताया कि मांग पूरी नहीं होने तक धरना जारी रहेगा। धरने पर एमएस कॉलेज अध्यक्ष साक्षी राजपुरोहित, एनएसयूआई महासचिव कुलदीप विश्नोई, अशोक बुडिया, विकास सहारण, हरि चौधरी, विशाल गोदारा, बालकिशन नैण आदि मौजूद रहे। उधर, डूंगर कॉलेज में एनएसयूआई के बैनर तले छात्रों को प्रमोट करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर पांचवें दिन भी धरना जारी रहा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें