पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जनसहयोग से हारेगा कोरोना:वैक्सीन के लिए कलेक्टर ने दिया 1 माह का वेतन, लोगों से अपील- आप भी सहयोग राशि दें

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला कलेक्टर नमित मेहता। - Dainik Bhaskar
जिला कलेक्टर नमित मेहता।

प्रदेश में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं के निःशुल्क टीकाकरण के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आह्वान के मद्देनजर जिला कलेक्टर नमित मेहता ने अपना एक माह का वेतन राज सीएमआरएफ कोविड वैक्सीन एकाउंट’ में जमा करवाया है।

कलेक्टर ने बताया मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा मंगलवार को वैक्सीनेशन के लिए डेडिकेटेड बैंक खाता खोलने की स्वीकृति दी तथा प्रदेश के दानदाताओं, भामाशाहों, समाजसेवियों, जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों और सभी वर्गों से आर्थिक सहयोग का आह्वान किया। इसलिए अपना एक माह का वेतन 1 लाख 1 हजार रुपये इस बैंक खाते में जमा करवाया।

सरकार ने यूथ के टीकाकरण के लिए खोला है वैक्सीनेशन डेडिकेटेड खाता
जिला कलेक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जयपुर सचिवालय शाखा में वैक्सीनेशन डेडिकेटेड खाता खुलवाया गया है। इसकी खाता संख्या 40166914665 तथा आईएफएससी कोड SBIN0031031 है।

जिला कलेक्टर ने जिले के सभी वर्गों के लोगों से इस खाते में सहयोग का आह्वान किया है। उन्होंने बताया कि सहयोगकर्ता नकद, चेक अथवा इलेक्ट्राॅनिक माध्यम से इस खाते में सहयोग राशि हस्तांतरित कर सकते हैं। इस खाते में प्राप्त राशि का उपयोग युवा वर्ग के निशुल्क टीकाकरण के लिए होगा।

तकनीकी शिक्षा के व्याख्याता देंगे वैक्सीनेशन फंड में सहयाेग
18 वर्ष से अधिक उम्र वालाें के वैक्सीनेशन में सहयोग के लिए तकनीकी शिक्षा विभाग के व्याख्याता आगे आए हैं। तकनीकी शिक्षाधिकारी, शासन सचिवालय के एमए पठान ने बताया कि गुरुवार से इसकी शुरुआत कर दी गई है।

सभी राजकीय पाॅलिटेक्निक काॅलेज, तकनीकी शिक्षा मंडल व शिक्षा निदेशालय के व्याख्याता, प्राचार्य आदि वैक्सीनेशन फंड में सहयाेग देंगे। प्रत्येक व्यक्ति एक से लेकर 10-12 वैक्सीन तक का खर्च उठाएगा।

खबरें और भी हैं...