• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Coming From Jaipur, Stopped For The Toilet Near Ringus, Before Climbing Back In The Car, Another Vehicle Hit, The Businessman Of Bikaner Died.

सड़क हादसे में मौत:जयपुर से आते हुए रींगस के पास टॉयलेट के लिए रुके, वापस कार में चढ़ते उससे पहले दूसरे वाहन ने मारी टक्कर, बीकानेर के व्यापारी की मौत

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नरेंद्र कोचर - Dainik Bhaskar
नरेंद्र कोचर

बीकानेर से जयपुर जा रहे एक व्यापारी की रींगस के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में दम तोड़ने वाले व्यापारी नरेंद्र कोचर लंबे समय तक श्री जैन पाठशाला सभा के सचिव भी रहे। कोचर का शव अब बीकानेर लाया जा रहा है। यहां मौत का समाचार मिलने के बाद से जैन समाज में शोक की लहर है।

कोचर अपने पोते को NEET का एग्जाम दिलाने के लिए जयपुर जा रहे थे। वो रींगस के पास पहुंचे तो उन्हें टॉयलेट करना था। गाड़ी किनारे रोककर वो कच्चे में टॉयलेट गए। वापस कार में बैठने के लिए सड़क पर चढ़े ही थे कि एक बोलेरो गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। काफी दूर जाकर गिरे कोचर को हाथों हाथ रींगस के पास ही एक अस्पताल ले जाया गया। जहां से जयपुर अस्पताल भी ले गए लेकिन तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार सुबह उनका पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद शव बीकानेर रवाना किया गया।

कोचर बीकानेर में शिक्षा से जुड़े रहे। वो मूल रूप् से व्यवसायी थे और यहां एक टेंट हाउस का संचालन कर रहे थे। वहीं लंबे समय से जैन महासभा के सचिव भी रहे। इस दौरान जैन पब्लिक स्कूल, जेन पीजी कॉलेज व जैन गर्ल्स कॉलेज का संचालन किया। उनके नेतृत्व में ही जैन पब्लिक स्कूल बीकानेर का प्रतिष्ठित स्कूल बन गया। उनके निधन का समाचार आने के बाद से बीकानेर के जैन समाज में शोक की लहर है। वहीं तीनों शिक्षण संस्थाओं से जुड़े शिक्षक भी शोक में है।

खबरें और भी हैं...