पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:सड़क निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने की शिकायत

राववाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राववाला से अखूसर जाने वाली मुख्य सड़क से 7 और 8 एडिवाई को जाने वाली सड़क पर घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल करने से ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है। दो सप्ताह पहले सड़क निर्माण का काम शुरू होने के बावजूद यहां पर लगाए गए बोर्ड पर सड़क के एक साल पहले बनने का सूचना दी जा रही है।

गांव के नंदराम भादू, राकेश गोदारा, पूर्णाराम गोदारा आदि ने बताया कि सड़क पर आधा इंच भी डामर नहीं डाला गया। बीएडीपी के तहत सीमावर्ती क्षेत्र में नई सड़क बनाने का कार्य चल रहा है जिसमे अखूसर मुख्य सड़क से 7 और 8 एडिवाई की ओर 6 किलोमीटर सड़क का काम करीब एक वर्ष पूर्व ग्रेवल का कार्य पूर्ण हो गया था।

डामरीकरण का कार्य रुका हुआ था। दो सप्ताह पूर्व 15 जुलाई से इस सड़क पर डायमकरण बनाने के लिए शरू कार्य शरू हुआ था जो एक सप्ताह में कार्य पूर्ण किया था लेकिन मैसर्स पोदार ग्रुप ऑफ कॉन्ट्रेक्शन सालासर चूरू के नाम से दिनांक 12 मार्च 2019 को कार्य शरू होना व दिनांक 11 सितम्बर 2019 को पूर्ण होने बताया गया है। विदित रहे कि 6 किलोमीटर सड़क का टेंडर 1 करोड़ 59 लाख 45 हजार 162 रुपए में जारी हुआ था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें