पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आदेश:कोरोना के बढ़ते केस...कलेक्टर ने शहर में लगाया रात का कर्फ्यू

बीकानेरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात 8 से सुबह 6 बजे तक निषेधाज्ञा जारी
Advertisement
Advertisement

जिला मजिस्ट्रेट एवं जिला कलेक्टर नमित मेहता ने कहा है कि बीकानेर शहरी क्षेत्र में रात 8 बजे से प्रातः 6 बजे तक निषेधाज्ञा लागू है। और इस दौरान यदि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से बाहर घूमता पाया गया तो उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

जिला मजिस्ट्रेट ने शनिवार रात सिटी राउंड कर स्थिति का जायजा लिया। जिला मजिस्ट्रेट ने पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णिया के साथ सार्दुल सिंह सर्किल से स्टेशन रोड होते हुए गोगागेट व्यास कॉलोनी क्षेत्र और जयपुर रोड का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया। केवल आपात स्थिति में ही लोगों को रात आठ बजे के बाद घर से निकलने की अनुमति है।

इन्हें छूट के दायरे में रखा गया है...ताकि आपात स्थिति में दिक्कत नहीं हो
जिला प्रशासन, पुलिस ड्यूटी पर तैनात सरकारी अधिकारी कर्मचारी, चिकित्सक एवं अन्य चिकित्सा कर्मी, राजकीय एवं निजी निजी पैरामेडिकल स्टाफ तथा चिकित्सा और अन्य आपात काल स्थिति के लिए कोई भी व्यक्ति और उनके वाहन, दवा की दुकानों के मालिक और स्टाफ, राष्ट्रीय एवं राज्य उच्च मार्गों पर व्यक्तियों का आवागमन, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन या बस स्टैंड से व्यक्तियों के घर या गंतव्य स्थान तक आवागमन, ट्रक मालवाहक वाहन जो माल निर्माण या अन्य किसी सामग्री को लेकर परिवहन कर रहे हैं या खाली लौट रहे हैं। आपात स्थिति में प्रतिबंधित क्षेत्र में आने-जाने वाले वाहनों और व्यक्तियों का आवागमन ही इस प्रतिबंध से मुक्त है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement