ऑनगोइंग वर्क में शामिल किया सीवरेज का काम:एक सप्ताह में दुरुस्त होगी मेडिकल कॉलेज चाैराहे की क्षतिग्रस्त सीवर लाइन

बीकानेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल काॅलेज चाैराहे के पास क्षतिग्रस्त सीवरेज लाइन के कारण हुए जलजमाव का समाधान जल्द होने की उम्मीद है। नगर निगम प्रशासन ने इसकी स्वीकृति दे दी है। - Dainik Bhaskar
मेडिकल काॅलेज चाैराहे के पास क्षतिग्रस्त सीवरेज लाइन के कारण हुए जलजमाव का समाधान जल्द होने की उम्मीद है। नगर निगम प्रशासन ने इसकी स्वीकृति दे दी है।

मेडिकल काॅलेज चाैराहे के पास क्षतिग्रस्त सीवरेज लाइन के कारण हुए जलजमाव का समाधान जल्द होने की उम्मीद है। नगर निगम प्रशासन ने इसकी स्वीकृति दे दी है। इसके लिए अलग से बजट ना लेकर ऑनगाेइंग वर्क में लिया गया है। ठेकेदार काे एक सप्ताह में काम पूरा करने के लिए पाबंद किया गया है। यहां एक पाइप बदलनी है। मेडिकल कॉलेज हाॅस्टल से आई सीवरेज के पानी को यहां से एक पाइप के जरिए मेन सीवरेज लाइन में डाला जाएगा।

दरअसल यहां हॉस्टल के सीवरेज का गंदा पानी मेन सीवर लाइन में जाता है लेकिन वो पाइप पूरी तरह से फूटा हुआ है जिसकी वजह से पानी बहकर सड़क पर आता है। इससे पवनपुरी समेत यहां से गुजरने वाले हजारों लोगों को दिक्कत होती है। आसपास के दुकानदारों को भी तकलीफ होती है।

भास्कर ने इस मुद्दे को उठाया तो मेयर, निगम आयुक्त समेत यूआईटी के भी कई अधिकारी माैके पर पहुंचे थे। तब मेयर ने निर्णय किया था कि निगम इसे ठीक करेगा। अब निगम ने ठेकेदार को यहां काम पूरा करने के लिए कहा है। हालांकि मेयर के आदेश को करीब एक महीने बीत चुका है।

खबरें और भी हैं...