बीकानेर में युवक की हत्या:अब तक सड़क पर पड़ा है शव, पहले हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े ग्रामीण

बीकानेर4 महीने पहले

बीकानेर के कालू गांव में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने के बाद से अब तक तनाव की स्थिति है। मृतक के परिजनों ने हत्यारों को पकड़ने के बाद ही शव उठाने की शर्त रख दी है। वहीं पुलिस इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पुलिस की मानें तो अब तक परिजनों ने एफआईआर भी नहीं दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद से श्रीडूंगरगढ़ सीओ दिनेश कुमार स्वयं मौके पर है।

जानकारी के अनुसार कालू के पास सहजरासर रोड पर ओम प्रकाश ज्याणी नामक युवक की लाश मिली है। वो करीब तीस वर्ष का बताया जा रहा है। ओमप्रकाश हाथ और पांव पर काफी चोट लगी हुई है। शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने उसका शव पड़ा देखा था। जिसके बाद पुलिस को फोन किया गया। मौके पर पहुंची कालू पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। वहीं बीकानेर से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है। लूणकरनसर और श्रीडूंगरगढ़ सीओ दोनों मौके पर पहुंच गए हैं। एफएसएल टीम भी आसपास के सबूत जुटा रही है। शव से भी कुछ सुराग जुटाए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के साथ ही बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर पहुंचने शुरू हो गए हैं।

आपसी रंजिश का मामला

प्रथम द्ष्टया माना जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते ओमप्रकाश ज्याणी को मारा गया है। उसके शरीर पर हुए वार से लग रहा है कि कुछ लोगों ने मिलकर उसकी हत्या की है। अब तक पुलिस किसी भी निर्णय पर नहीं पहुंच सकी है। यहां तक कि पुलिस अब तक तय नहीं कर पाई कि ये हत्या है या एक्सीडेंट।

शव नहीं उठाने दे रहे

परिजनों ने अब तक शव उठाने नहीं दिया है। श्रीडूंगरगढ़ सीओ दिनेश कुमार का कहना है कि परिजनों ने शव नहीं उठाया है। अब तक एफआईआर भी नहीं दी गई है। इसके बाद भी पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक ओमप्रकाश के साथ रंजिश रखने वालों की धरपकड़ करने का सिलसिला सुबह से चल रहा है।