पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एआईआरएफ का आह्वान:रेलवे कर्मियों काे फ्रंटलाइन वर्कर्स घोषित करें

बीकानेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऑल इंडिया रेलवे मैंस फेडरेशन एआईआरएफ के आह्वान पर देश में साेमवार से ट्विटर अभियान चलाया जाएंगे। केंद्र सरकार एवं रेल मंत्रलाय से रेलवे कर्मचारियों को फ्रंटलाइन वर्कर्स घोषित करने की मांग करेंगे। इसी क्रम में एनडब्लयूआईयू के जाेनल अध्यक्ष अनिल व्यास ने सूरतगढ़, हनुमानगढ़, भटिंडा, सिरसा, हिसार, सादुलपुर ,चूरू रतनगढ़, बीकानेर, लालगढ़ शाखों के मुख्य पधाधिकारियों से बात की।

जोनल अध्यक्ष व्यास ने कहा कि कोरोना की पहली लहर में जब सब डरे हुए थे। लोको पॉयलट, गार्ड, पॉइंट्स मैन, ट्रैकमेन्टर, स्टेशन मास्टर, विद्युत,यांत्रिक, वाणिज्य,यातायात व अभियांत्रिक विभाग के साथ हर विभाग ने सेवा भाव से कार्य किया है। जान की परवाह न करते हुए रेल सेवा से खाद्य सामग्री एवं अन्य जरूरत का सामना देश के हर कोने मे पहुंचाया। अब स्पेशल ट्रेनों का संचालन करते हुए अतिआवश्यक ऑक्सीजन ट्रेनों को ग्रीन कॉरिडोर बना का लंभी दूरी को कम समय मे पार कर रहे है ताकि लाेगाें काे ऑक्सीजन समय पर मिल सके।

ऐसे में अब सभी शाखाओं के अध्यक्ष और सचिव साेमवार सुबह नाै से शाम पांच बजे तक रेल कर्मचारियों से ट्विटर के जरिए रेल कर्मचारियों को फ्रंटलाइन वर्कर्स की मांग को सरकार तक पहुंचने का अभियान चलाएंगे। मंडल के रेल कर्मचारी को निर्देशित कर सभी शाखाओं में टीम बना दी गई है।

खबरें और भी हैं...