कौन उकसा रहा है मंत्री को:आपदा प्रबंधन मंत्री गोविन्दराम मेघवाल को मोबाइल पर किया परेशान, फिर जमकर अभद्र बोले मंत्री

बीकानेर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आपदा प्रबंधन मंत्री गोविन्दराम मेघवाल को एक शख्स मोबाइल पर फोन करके बार-बार परेशान कर रहा है। वो न तो अपना नाम बताता है और न परिचय देता है। ऐसे में गुस्साएं मंत्री ने पिछले दिनों उसे जमकर धमकाया और गाली गलौच की। हालांकि इसके बाद भी उसने अपना नाम नहीं बताया। अब दोनों के बीच बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है।

पिछले दिनों किसी शख्स ने केबिनेट मंत्री को फोन करके खुद को "चौहान साब" बताया। जब मंत्री मेघवाल ने उसे पूरा परिचय पूछा तो भी खुद को सिर्फ "चौहान साब" बताया। इस पर गोविन्दराम ने उसे जमकर लताड़ पिलाई। डांटा और फिर गाली गलौच की। ये शख्स खुद को पूगल का बता रहा था। जब मंत्री ने पूछा कि पूगल में कहां बैठा है तो उसने नहीं बताया। बाद में उसने कहा कि वो बीकानेर में बैठा है। बीकानेर में कहां से बोल रहा है, ये भी नहीं बताया। इससे गोविन्दराम नाराज हो गए और गाली गलौच की। जिस शख्स ने फोन किया, वो बहुत शांत तरीके से बात करता नजर आया। उसने एक बार भी गाली गलौच नहीं की। आरोप है कि उसने मंत्री को उकसाया।

नाथद्वारा से बोल रहा था

बाद में किसी ने स्वयं को सीओ खाजुवाला बताते हुए उसी शख्स को फिर से फोन किया। पूछा कि कौन बोल रहा है? इस पर उसने जवाब नहीं दिया। खुद को सीओ खाजुवाला बताते हुए जब गोविन्दराम के मोबाइल से शख्स की डिटेल मांगी गई तो उसने नहीं बताई। जब उसे बताया गया कि वो पूगल और बीकानेर से नहीं बल्कि नाथद्वारा से बोल रहा है तो उसने स्वीकार किया कि नाथद्वारा से बोल रहा है। उसने कहा कि मंत्रीजी को किसी काम के लिए फोन किया था लेकिन वो गाली गलौच करने लगे।

खबरें और भी हैं...