पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर में दोस्त की हत्या:साथ में शराब पी, झगड़ा हुआ तो पत्थर से सिर कुचलकर रिटायर्ड रेलवे कर्मी काे मार डाला

बीकानेर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर रोड पर वृंदावन कॉलोनी के सामने बाड़े में मिला शव - Dainik Bhaskar
जयपुर रोड पर वृंदावन कॉलोनी के सामने बाड़े में मिला शव
  • पुलिस को मौके से बरामद हुए शराब के पव्वे
  • तीन राउंडअप, अंतिम बार इनमें से एक साथ दिखा था मांगीलाल

जयपुर रोड पर वृंद्वावन कॉलोनी के सामने एक बाड़े में बैठकर दोस्तों ने शराब पी। चढ़ा तो आपस में झगड़ पड़े और एक अधेड़ व्यक्ति के सिर में पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीन लोगों को राउंडअप किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

व्यास कॉलोनी पुलिस थाने के एसएचओ अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि रिडमलसर सिपाहियान निवासी रेलवे का रिटायर्ड कर्मचारी मांगीलाल मेघवाल और उसके दोस्तों ने सोमवार की रात को जयपुर रोड पर वृंदावन कॉलोनी के सामने एक बाड़े में बैठकर दारू पी। नशा चढ़ा तो वे आपस में झगड़ पड़े। इस दौरान वहां पड़े एक पत्थर से मांगीलाल के सिर और चेहरे पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई।

मंगलवार को सुबह वहां के चौकीदार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर पहुंचाया। पुलिस को मौके से शराब के पव्वे और खून से सना पत्थर बरामद हुआ है। अब तक की छानबीन में सामने आया है कि भागूराम जाट, महबूब और चौकीदार जीव खां ने रात को मांगीलाल के साथ शराब पी थी। तीनों को राउंडअप कर पता लगाया जा रहा है कि हत्या किसने और क्यों की। पुलिस को भागूराम पर शक है क्योंकि रात को अंतिम बार वही मांगीलाल के साथ था।

होली पर घर से निकला था मांगीलाल एक दिन पहले रुपए देने लौटा था
रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी मांगीलाल घर पर कम ही रहता था। उसके पुत्र लालचंद की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह होली से पहले घर से निकला और सोमवार शाम को 6.30 बजे भागूराम के साथ घर लौटा था। घर पर 4000 रुपए दिए और कुछ देर रुकने के बाद वापस चला गया। मंगलवार को सुबह 11 बजे परिजनों को शव बाड़े में पड़ा होने की सूचना मिली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें