पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक महीने में दूसरी घटना:बीकानेर में फिर बिजली के तारों की चपेट में आया डंपर, ड्राइवर की मौत

बीकानेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में करंट की चपेट में आया डंपर और मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में करंट की चपेट में आया डंपर और मौके पर पहुंची पुलिस।

बीकानेर में बिजली के तारों की चपेट में आने से कुछ दिनों में ही दूसरी मौत हो गई है। ताजा घटना श्रीडूंगरगढ़ की है जहां शनिवार को एक डंपर का पिछला हिस्सा बिजली के तारों से टकरा गए, जिससे ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। पिछले महीने ही श्रीकोलायत में ऐसी ही घटना हुई थी, जिसमें मजदूर की मौत हो गई थी।

श्रीडूंगरगढ़ कस्बे के रीको इंड्रस्टीयल एरिया में शनिवार सुबह एक डंपर में निर्माण सामग्री लाई गई थी। ड्राइवर ने अपनी सीट पर बैठे-बैठे ही डंपर के सामान को उलटने के लिए पिछला हिस्सा ऊंचा कर दिया। उसने यह नहीं देखा कि ऊपर बिजली का तार है, ऐसे में डंपर का हिस्सा बिजली के तारों को छूते ही करंट पूरे डंपर में दौड़ गया और ड्राइवर ही इसकी चपेट में आया। करंट से इतना जोर का झटका लगा कि वो डंपर से कुछ दूर जाकर जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मानणकासर निवासी सत्यप्रकाश पूनिया के रूप में हुई है। उसका शव पुलिस ने कब्जे में लेकर श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल भेज दिया।

पहले भी हुई थी घटना

इससे पहले श्रीकोलायत के टेंचरी फांटे के पास भी एक डंपर इसी तरह करंट की चपेट में आ गया था। तब डंपर को खाली करवाने के लिए लगा मजदूर इसकी चपेट में आया। करीब एक महीने बाद बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में यह घटना हुई है।