पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:रात काे फाेन कर कहा... 10 साल पहले बेइज्जती की जिसका बदला लूंगा, कुछ देर में घर पर फायरिंग कर दी

बीकानेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हिस्ट्रीशीटर पर आराेप, बांद्रा बास में देर रात की वारदात, काेटगेट थाने में मुकदमा दर्ज

हिस्ट्रीशीटर ने देर रात काे फाेन कर धमकी देकर कहा कि 10 साल पहले बेइज्जती की थी जिसका बदला लूंगा। कुछ देर बाद ही बांद्रा बास निवासी युवक के घर पहुंचे लाेगाें ने उसे जान से मारने के लिए फायरिंग कर दी। बांद्रा बास निवासी इस्लाम भाटी की ओर से काेटगेट थाना पुलिस काे दी गई रिपाेर्ट में बताया गया है कि 12 जुलाई की देर रात काे भुट्टाें का बास निवासी हिस्ट्रीशीटर सलमान भुट्टा ने उसे फाेन कर धमकाया।

उसने कहा कि तूने 10 साल पहले बेइज्जती की थी जिसका बदला लूंगा। रात काे करीब 12.20 बजे फाेन आया और करीब 1.15 बजे साजिद पंवार, सलमान पंवार, दाे अन्य जिनके मुंह पर स्कार्फ बंधा था, एकराय हाेकर उसके घर पहुंचे और उसे जान से मारने के लिए फायरिंग कर दी। गाेलियाें की आवाज सुनकर माेहल्ले के लाेग घराें से बाहर निकले ताे हमलावर फरार हाे गए। इस्लाम ने पुलिस काे दी रिपाेर्ट में उसे हिस्ट्रीशीटर और अन्य बदमाशाें से जान का खतरा बताया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें