• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Firing Once Again At The Petrol Pump Of Former Leader Of Opposition Rameshwar Dudi, Two Bolero Miscreants Spread Panic, Police On The Spot

डूडी के पेट्रोल पंप पर फायरिंग:पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के पेट्रोल पंप पर एक बार फिर फायरिंग, दो बोलेरो में आए बदमाशों ने फैलाई दहशत, पुलिस मौके पर

बीकानेर4 महीने पहले

पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के कद्दावर नेता रामेश्वर डूडी के गजनेर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर गुरुवार दोपहर कुछ युवकों ने फायरिंग की। इस घटना में किसी के गोली नहीं लगी लेकिन दो बोलेरो में आए युवकों ने जमकर दहशत फैलाई। अब मौके पर सीओ सीटी दीपचंद सहित कई आला अधिकारी पहुंच गए हैं। डूडी के इसी पंप पर पहले भी फायरिंग और लूट की वारदात हो चुकी है।

गुरुवार दोपहर जब पेट्रोल पंप पर बड़ी संख्या में लोग पेट्रोल व डीजल ले रहे थे। तभी एक मोटर साइकिल पर तीन युवक आए। वो इधर-उधर देखकर आगे जाते तभी पीछे से दो बोलेरो गाड़ियां आई। बहुत तेज गति से दौड़ रही इन बोलेरो गाड़ियों ने पंप का स्पीड से चक्कर काटा। इसी दौरान एक बोलेरो से फायरिंग की गई। हवाई फायर होने के कारण किसी को चोट नहीं लगी। प्रथम दृष्ट्या पुलिस का कहना है कि फायरिंग आसपास चल रही किसी लड़ाई के दौरान हुई थी, जबकि डूडी पेट्रोल पंप संचालकों का कहना है कि उनके पंप पर जानबूझकर हमला किया गया।

घटना की जानकारी मिलने के साथ ही सीओ सिटी दीपचंद मौके पर पहुंचे। आसपास के पूरे एरिया को सील किया गया। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि वो हमलावरों की पहचान जल्द ही कर लेंगे। मौके पर मीडिया को भी वीडियो क्लिप नहीं बनाने दी जा रही।

पहले भी हुई लूट

इससे पहले भी इसी पंप के एक कर्मचारी का पीछा करके उस पर फायर किया गया था। पेट्रोल पंप से करीब आधा किलोमीटर दूर कर्मचारी पर गोली मारी लेकिन वो बच गया। रुपए भी लूटे गए थे। इस बार रुपए लूट जैसी घटना नहीं हुई लेकिन पंप पर जमकर दहशत फैलाई गई। यहां काम करने वाले कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जांच बचाई।

खबरें और भी हैं...