पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • For The Fourth Consecutive Day, The Number Of Corona Patients In Bikaner Remained Zero, Active Cases So Far Three, One Of Them Was Found In Military Hospital, No Admission In PBM Hospital

बीकानेर में कोरोना चौथे दिन शून्य रही:एक्टिव केस अब तक तीन, इनमें भी एक मिल्ट्री हॉस्पिटल में मिला; पीबीएम अस्पताल में कोई भर्ती नहीं

बीकानेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संक्रमितों का हो रहा इलाज। - Dainik Bhaskar
संक्रमितों का हो रहा इलाज।

बीकानेर में कोरोना की रिपोर्ट रविवार को लगातार चौथे दिन शून्य रही। रविवार सुबह आई रिपोर्ट शून्य रही, जबकि इससे पहले बुधवार को एक पॉजिटिव आया था। रविवार को कुछ केस की जांच फिर से की जा रही है, जिसकी रिपोर्ट शाम तक आयेगी। शनिवार को हुई करीब चार सौ जांच में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव रही है जबकि चार रोगियों के सेम्पल पूल में रखे गए हैं।

पीबीएम अस्पताल के कोविड सेंटर पर 130 RTPCR जांच की गई। इसमें तीन के सेम्पल खराब हो गए, जिनके फिर से टेस्ट करने होंगे, जबकि शेष सभी रिपोर्ट नेगेटिव रही। इसी तरह नोखा में 34 टेस्ट किए गए और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव रही। दूसरी लहर में नोखा में हर दूसरा टेस्ट पॉजिटिव मिल रहा था। छत्तरगढ़ में भी शनिवार को सेम्पल लिए गए, जहां सभी 31 टेस्ट नेगेटिव है। इसी तरह उदरासर गांव में 33 सेम्पल लिए गए, मोमासर में 52 सेम्पल लिए गए। ये सभी सेम्पल नेगेटिव ही रहे। तोलियासर में 23, श्रीडूंगरगढ़ में 21 सेम्पल में कोरोना नहीं मिला। वहीं खाजूवाला में कोरोना संदिग्ध मिले हैं। चार टेस्ट की जांच फिर से की जा रही है। इसमें माधोडिग्गी, सात डीब्लूडी, वार्ड 17 और वार्ड बीस के चार सेम्पल में कोई पॉजिटिव हो सकता है।

एक्टिव केस कम नहीं

बीकानेर में पिछले एक सप्ताह से एक्टिव केस का आंकड़ा अब तक तीन बना हुआ है। पिछले एक महीने से ये संख्या पांच से तीन के बीच अटकी हुई है। नया रोगी आने पर ही चिकित्सा विभाग एक रिकवरी दिखा रहा है। आज भी एक केस रिकवरी में आ सकता है।

खबरें और भी हैं...