भाजपा की जन आक्रोश यात्रा:बीकानेर पूर्व विधायक सिद्धि कुमारी भी सक्रिय हुई जन आक्रोश यात्रा में, दोनों विधानसभा क्षेत्रों में पहुची पार्टी

बीकानेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य की अशोक गहलोत सरकार के 4 वर्षों को कुशासन, भ्रष्टाचार और जंगलराज वाली सरकार बताते हुए भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को अनेक क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा निकाली। बीकानेर के पूर्व और पश्चिम दोनों क्षेत्रों में इन दिनों ये यात्रा पहुंच रही है।

अब तक यात्रा में बीकानेर पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी नजर नहीं आई थी लेकिन सोमवार को विधायक ने ही यात्रा को हरी झंडी दिखाई। शिवबाड़ी मंडल के बाद सोमवार को रानी बाजार मंडल में प्रथम दिन और पश्चिम विधानसभा के गोपेश्वर मंडल में दूसरे दिन जन आक्रोश यात्रा निकाली गई। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने घर घर जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से भाजपा का प्रचार किया।

बीकानेर पूर्व में यहां पहुंची यात्रा
रानी बाजार मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग ने बताया कि सोमवार को पटेल नगर में दुर्गा माता मंदिर से यात्रा शुरू हुई और अम्बेडकर नगर, वल्लभ नगर, गांधी नगर, सुदर्शना नगर, करणी नगर होते हुए अम्बेडकर सर्किल पर माल्यार्पण के साथ पूर्ण हुई। इस अवसर पर एक दर्जन से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं, जन सम्पर्क कार्यक्रम के साथ अनेकों स्थानों पर रैली का अभिनंन्दन किया गया। यात्रा को बीकानेर पूर्व विधायक सिद्धि कुमारी ने झंडा दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर विधायक सिद्धि कुमारी ने कहा कि राजस्थान की सरकार सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई है। सहयोग पार्क में आयोजित सभा मे जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार ने जन घोषणा पत्र में किये वादों को पूर्ण नही किया है। नागणेची मंदिर के सामने आयोजित सभा में प्रदेश पदाधिकारी अविनाश जोशी, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, अरुण जैन,मधुरिमा सिंह, भूपेंद्र शर्मा आदि ने भी विचार व्यक्त किए।

पश्चिम विधानसभा में घर घर दस्तक

भाजपा गोपेश्वर मंडल क्षेत्र में जन आक्रोश यात्रा दूसरे दिन सुजानदेसर स्थित बाबा रामदेव मन्दिर से आरंभ होकर लेघा बाड़ी, श्रीरामसर व नायकों का मोहल्ला, मोहता सराय,कुम्हारों का मोड़, गोपेश्वर बस्ती होते हुए खेतेश्वर मंदिर में समाप्त हुई । मंडल अध्यक्ष चंद्रप्रकाश गहलोत ने बताया कि यात्रा के दौरान आमजन और कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में मिस कॉल करके प्रचार कर रहे हैं।

जिला मंत्री और जन आक्रोश यात्रा मीडिया प्रमुख मनीष आचार्य ने बताया कि मंगलवार को दोपहर 2 बजे जन आक्रोश यात्रा पूर्व विधानसभा में रानी बाजार मंडल क्षेत्र में चोपड़ा कटला से और पश्चिम विधानसभा के पुराना शहर मंडल क्षेत्र में आचार्य चौक से आरंभ होगी ।