पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसुनवाई:पूर्व संसदीय सचिव डॉ. मेघवाल ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी

छत्तरगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व संसदीय सचिव डॉ. विश्वनाथ मेघवाल शनिवार को छत्तरगढ़ का दौरा कर जन समस्याओं से रूबरू होकर अधिकारियों को समस्याओं का निराकरण करने को कहा। छत्तरगढ़ कस्बे के अनूपगढ़ सड़क मार्ग पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने छत्तरगढ़ इलाके की पानी-बिजली, चिकित्सा समस्याओं का निराकरण करने की मांग की।

इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष श्याम सुंदर पारीक, मुकेश पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि, नेतराम नावरिया, वार्ड पंच कानाराम सेन, वार्ड पंच प्रतिनिधि, बाघाराम कुम्हार, दयानंद गोयल, भींयाराम सोलंकी ने राजकीय चिकित्सालय भवन का निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग करने का आरोप लगाया।

डॉ.विश्वनाथ ने चिकित्सालय में बन रहे चिकित्सा भवन निर्माण कार्य को देखा और संबंधित ठेकेदार के कर्मचारी और कारीगरों से भी बात की। सामग्री को देखा जिसमें घटिया सामग्री होने और पैमाने अनुसार नहीं होने की तत्काल सूचना चिकित्सा अधिकारियों को दी और कार्य की गुणवत्ता की जांच करवाने को कहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें