• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • Four Corona Positive Including School Hostel Student; Third Infected Found In Nokha; Active Cases Increased To Twenty In The District

बीकानेर में फिर कोरोना विस्फोट:स्कूल हॉस्टल स्टूडेंट सहित चार कोरोना पॉजिटिव मिले, नोखा में तीसरा संक्रमित मिला

बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

बीकानेर में बुधवार सुबह कोरोना के चार नए पॉजिटिव केस मिलने के साथ ही एक्टिव मामले बीस तक पहुंच गए हैं। उधर, नोखा में तीसरा पॉजिटिव मिलने के साथ ही ये कस्बा धीरे-धीरे खतरे के निशान पर आ रहा है। आज पॉजिटिव मिले रोगियों में एक 14 साल का बालक भी है, जो कैलाशपुरी में रहता है।

कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ. बी.एल. मीणा ने बताया कि चार नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं, इनमें एक बच्चा भी शामिल है। ये बच्चा कैलाशपुरी एरिया का रहने वाला है। अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये बालक सूरतगढ़ के एक स्कूल हॉस्टल में पढ़ता था। रिपोर्ट आने से पहले ही वो वापस सूरतगढ़ चला गया है। डॉ. मीणा ने बताया कि इस बारे में श्रीगंगानगर सीएमएचओ को सूचना दी जा रही है। इसके अलावा करमीसर में रहने वाली पचास वर्षीय महिला और हेड पोस्ट ऑफिस के पास रहने वाले 29 वर्षीय युवक को भी कोरोना हो गया है। नोखा में नया केस वार्ड संख्या तीन से है, यहां भी 29 वर्षीय युवक ही कोविड की चपेट में आया है। इसके साथ ही बीकानेर में कोविड पॉजिटिव रोगियों की संख्या बीस तक पहुंच गई है।

अब तक दो भर्ती

कोरोना के कारण पीबीएम अस्पताल में भर्ती रोगियों की संख्या भी बढ़ रही है। एक रोगी जहां सामान्य वार्ड में भर्ती है, वहीं दूसरा आईसीयू में है। आईसीयू में भर्ती रोगी की स्थिति अब तक गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...