पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट्स:बीकानेर में कोरोना के चार नए संक्रमित, अस्पताल में अब सिर्फ दो रोगी भर्ती

बीकानेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला कलक्टर नमित मेहता इन दिनों वेक्सीनेशन की तैयारियों को देख रहे हैं। - Dainik Bhaskar
जिला कलक्टर नमित मेहता इन दिनों वेक्सीनेशन की तैयारियों को देख रहे हैं।

बीकानेर में कोरोना का ग्राफ काफी नीचे आने के साथ ही पीबीएम अस्पताल पर दबाव भी अब खत्म हो गया है। अस्पताल के मेटरनिटी सेंटर पर अब सिर्फ दो रोगी भर्ती है, जिनकी स्थिति नियंत्रण में है और चाैबीस घंटे उनके लिए वरिष्ठ चिकित्सकों की ड्यूटी है। वहीं डे केयर सेंटर पर कुछ लोग जरूर पहुंच रहे हैं।

बीकानेर में बुधवार की रिपोर्ट में चार नए पॉजीटिव केस आए हैं। चारों ही बीकानेर शहरी क्षेत्र के है। गांधी नगर क्षेत्र में पिछले दो दिन से लगातार पॉजीटिव केस आ रहे हैं। परकोटे से भी एक पॉजीटिव केस हैं। बुधवार गंगाशहर सेटेलाइट में हुई छह जांच में दो पॉजीटिव पाये गए। इनमें एक गांधी नगर पवनपुरी से है तो दूसरा संक्रमित नई लाइन गंगाशहर से है। पीबीएम अस्पताल के कोविड सेंटर के आउटडोर पर लिए गए सेंपल में 36 वर्षीय युवक पॉजीटिव है, वहीं बड़े बाजार से भी युवती पॉजीटिव है। मंगलवार को 671 लोगों ने अपनी कोविड जांच करवाई थी, जिसमें बुधवार को चार पॉजीटिव आए हैं।

उधर, पीबीएम अस्पताल के मेटरनिटी सेंटर पर बने काेविड अस्पताल में महज दो रोगी भर्ती है। इनकी स्थिति भी नियंत्रण में है। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक इनकी देखरेख कर रहे हैें। एमडी चिकित्सकों की चौबीस घंटे अस्पताल में अभी भी ड्यूटी चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें