पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीकानेर में सड़क हादसा:करणी माता दर्शन के लिए जा रहे सीकर के एक ही परिवार के छह लोग घायल, टैंपो चालक को भी चोटें

बीकानेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा के पास हादसे के बाद का दृश्य। फोटो : खेताराम जाखड़ - Dainik Bhaskar
श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा के पास हादसे के बाद का दृश्य। फोटो : खेताराम जाखड़

श्रीडूंगरगढ़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के पास रविवार सुबह हुए हादसे में चार महिलाओं सहित सात लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में रैफर किया गया है। एक कार में परिवार के छह लोग सवार थे।

सुबह करीब सात बजे सीकर से आ रही कार और श्रीडूंगरगढ़ से रतनगढ़ की ओर जा रहे टैंपो के बीच भिड़ंत हो गई। कार का अगला हिस्सा टैंपो से जा भिड़ा, जिससे टैंपो के परखच्चे उड़ गए। टैंपो में रखा नया फर्नीचर भी गिर गया। टैंपो चालक जसवंतसर महाजन निवासी खेतपाल के गंभीर चोट आई है। उसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका।

कार में सवार छह लोगों में चार के गंभीर चोट आई है। इसमें दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी पूनम घायल हुए हैं। सीकर निवासी नरेंद्र सिंह की बेटी जागृति और बेटा विशाल सिंह भी घायल हो गए। इनके अलावा 20 वर्षीय शालिनी सिंह भी घायल है। सभी घायलों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया, फिर पीबीएम अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। जहां सभी की हालत नियंत्रण में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें