पीटीईटी प्रवेश प्रक्रिया शुरू:रजिस्ट्रेशन से लेकर काउंसलिंग की तिथियां तय

बीकानेर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीटीईटी परीक्षा और परिणाम के बाद उत्तीर्ण अभ्यर्थियाें के प्रवेश की प्रक्रिया डूंगर काॅलेज ने शुरू कर दी है। बुधवार काे पीटीईटी टीम ने पूर्व में अपलाेड की गई प्राेफाइल का ऑनलाइन संशाेधन 10 अक्टूबर तक करा सकते हैं। काउंसिलिंग के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर 5000 रुपए शुल्क जमा करने की ितथि 17 अक्टूबर तक तय की गई।

पहली काउंसिलिंग के बाद आबंटी सूची का प्रकाशन 20 अक्टूबर काे हाेगा। जिन अभ्यर्थियाें का प्रवेश हाेता है वे 22 से 25 अक्टूबर तक शेष 22000 रुपए शुल्क ऑनलाइन जमा कराएंगे। फीस जमा करने के बाद 26 अक्टूबर तक हर हाल में संबंधित काॅलेज में उपस्थिति देनी हाेगी। रिपाेर्टिंग ऑनलाइन भी दी जा सकती है। पीटीईटी कन्वीनर डाॅ.जी.पी.सिंह ने बताया कि अपवर्ड मूवमेंट के लिए आवेदन 27 अक्टूबर तक हाे सकते हैं।

29 अक्टूबर तक अपवर्ड सूची जारी हाेगी और इसमें शामिल अभ्यर्थियाें काे 31 अक्टूबर तक अपनी उपस्थिति आबंटित काॅलेज में देनी हाेगी। उल्लेखनीय है कि पीटीईटी परिणाम के बाद उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को आगे के कार्यक्रम का इंतजार जो डूंगर कॉलेज ने जारी कर दिया है। इस साल पीटीईटी कराने की जिम्मेवारी डूंगर कॉलेज को दी गई है।

खबरें और भी हैं...