पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी ने केस दर्ज कराया:दहेज प्रताड़ना में चार्जशीट पेश होते ही कोर्ट के बाहर पति ने दिया तीन तलाक

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दहेज प्रताड़ना के एक मामले में आराेपी पति के खिलाफ काेर्ट में चार्जशीट पेश हाेते ही उसने परिजनाें के सामने पत्नी काे तीन तलाक दे दिया। पत्नी ने सदर थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। जामसर के जलालसर गांव निवासी शबाना की ओर से पति माेहम्मद फारुक, ससुर सफी माेहम्मद, सास खातून, जेठ रफीक खान व जेठानी फरजाना के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद शनिवार काे काेर्ट में आरोपी पति के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दिया। इस दाैरान दाेनाें परिवार के लाेग कचहरी परिसर में मौजूद थे। आराेप-पत्र पेश हाेने के बाद शबाना जैसे ही काेर्ट परिसर से बाहर निकली, ससुराल पक्ष के लाेग भड़क गए। दाेनाें पक्षाें की माैजूदगी में पति ने शबाना काे तीन बार तलाक कहा। पीड़िता की ओर से मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकाराें की सुरक्षा) अधिनियम, 2019 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है। जांच एसआई रामकिशन करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें