पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • In Khajuwala, A Tractor Placed In The Wall Of The House Broke The Wall And Took Away The Thief, The Whole Incident Was Captured In CCTV Camera

खाजूवाला में चोरी:दीवार तोड़कर घर में रखा ट्रैक्टर ले गया चोर, CCTV कैमरे में हुई कैद वारदात

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोर इस दीवार को तोड़कर चोरी कर ले गया ट्रेक्टर। - Dainik Bhaskar
चोर इस दीवार को तोड़कर चोरी कर ले गया ट्रेक्टर।

बीकानेर के खाजूवाला क्षेत्र में रविवार की चाेर एक घर में रखा ट्रैक्टर व उसके साथ लगी ट्रॉली चोरी कर ले गया। खास बात यह है कि चोर ने गेट व दीवार तोड़कर ट्रैक्टर-ट्रॉली तोड़कर ले गया। चोरी का यह घटनाक्रम एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

खाजूवाला के डूडी पेट्रोल पंप के सामने स्थित एक परिसर से यह चोरी की गई। यह परिसर एनटीसी ट्रेनिंग व वर्कशॉप का है। जहां ट्रेक्टर मालिक रामनिवास पुत्र सुरजाराम जाट निवासी रावतसर जिला हनुमानगढ़ ने अपना ट्रक रखा हुआ था। यह एनटीसी ट्रेनिंग की निगरानी में रखा हुआ था। इस दौरान चोरी होने के कारण इसी कंपनी के प्रतिनिधि लक्ष्मण सिंह पुत्र गुलाब सिंह ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

मुंह छिपा रखा है चोर ने

सीसीटीवी कैमरा लगा होने के कारण चोर ने काले रंग का एक दुपट्‌टा चेहरे पर ढांप रखा है। जिससे उसकी पहचान नहीं हो रही है। पुलिस ने ये फोटो संबंधित थानों में भेजकर पहचान की काेशिश शुरू कर दी है। चोर ने ट्रेक्टर के साथ ट्रोली को जोड़कर उसे दीवार पर जोर से टक्कर मारी, जिससे दीवार व गेट गिर गया। यहां से वो कैमरे की नजर में आया गया।

कंटेंट व फोटो : इस्माइल खान, खाजूवाला