पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोखा से खबर:दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे मारपीट, दो दिन पहले ही पीहर से आई थी, टंकी में डुबाकर मारा

बीकानेर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव नहीं उठाया, परिजनों के गंभीर आरोप

दहेज के लिए पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीहर पक्ष के लोगों ने बागड़ी रेफरल अस्पताल की मोर्चरी के आगे प्रदर्शन किया और शव नहीं उठाया। पुलिस उपाधीक्षक नेमसिंह चौहान ने बताया कि रासीसर के मनोहर लाल बिश्नोई ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उसकी इकलौती पुत्री रेनू की शादी 25 नवंबर, 2017 को नोखा के पवन बिश्नोई के साथ की थी।

शादी के समय हैसियत के अनुसार स्त्रीधन उपहार दिए गए। उसके बावजूद भी पुत्री का पति पवन, सास राम कुमारी, ससुर हंसराज, ननद सरिता व देवर विष्णु दहेज के लिए तंग व परेशान और मारपीट करते रहते थे। कई बार पंचायत भी हुई। दो दिन पूर्व ही पुत्री को उसके ससुराल भेजा गया था। सोमवार को सुबह सूचना मिली की पुत्री को दहेज के लिए मारपीट कर पानी की टंकी में डाल दिया गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

सीओ नेमसिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। परंतु परिजनों ने अभी तक शव नहीं लेने पर बागड़ी रेफरल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें