पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • In Lunkaransar, The Truck Crushed 18 Sheep Including A Young Man Walking Along The Road, All Died On The Spot, The Body Of The Young Man Mutilated

दर्दनाक हादसा:लूणकरनसर में ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे युवक सहित 18 भेड़ों को कुचला, सभी की मौके पर ही मौत, युवक का शव क्षत विक्षत

बीकानेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

बीकानेर के लूणकरनसर कस्बे में बुधवार तड़के एक युवक और उसके साथ चल रही भेड़ों को तेज गति से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। युवक के साथ 18 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक का शव तो इतना क्षत विक्षत हो गया कि उसे समेटना मुश्किल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बड़ी मुश्किल से हटवाया है।

बुधवार सुबह नाथूसर गांव का मघाराम मेहला अपने भेड़ों को लेकर चराने के लिए निकला था। करीब 25 भेड़ों का ये रेवड़ सड़क के किनारे चल रही थी, इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने इन सभी को कुचल दिया। पांच-सात भेड़ तो बच गए लेकिन बाकी सब ट्रक की चपेट में आ गए। रेवड़ के आगे आगे चल रहे मघाराम को भी ट्रक ने पूरी तरह कुचल दिया। उसके शरीर के ऊपर से ट्रक निकल गया, जिससे शव क्षत विक्षत होकर सड़क पर फैल गया। नेशनल हाइवे संख्या 62 पर विश्वकर्मा गेट के पास हुई इस घटना से स्थानीय निवासियों में रोष व्याप्त है। घटना की जानकारी मिलने पर टाइगर फोर्स के सदस्य भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

उधर, मघाराम के घर में कोहराम मच गया है। वो ही हर रोज रेवड़ लेकर घर से निकलता था। तीन-चार घंटे भेड़ों को पूरे क्षेत्र में घूमाकरवापस अपने घर पहुंचता था। आज देर तक नहीं आने से घर वाले भी परेशान थे। इस बीच उन्हें किसी ने बता दिया कि उसका एक्सीडेंट हो गया। पुलिस ने जैसे ही उसकी मौत की पुष्टि की घर में हाहाकार मच गया।

खबरें और भी हैं...