• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • In More Than Forty Cases Registered In The Police Stations Of Rajasthan And Madhya Pradesh, Bikaner Police Arrested Wanted Bhaninath Alias Bhanide, Success To Bikaner DST

राजस्थान का हार्डकोर अपराधी भानीड़ा गिरफ्तार:40 से ज्यादा मामलों में वांटेड भानीनाथ उर्फ भानीड़े, बीकानेर पुलिस ने दबोचा

बीकानेर9 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

राजस्थान के तीन जिलों के साथ मध्यप्रदेश पुलिस के लिए परेशानी बन चुके हार्ड कोर हिस्ट्रीशीटर भानीनाथ उर्फ भानीड़ा को बीकानेर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीकानेर एसपी की स्पेशल टीम ने भानीड़ा को श्रीगंगानगर के घड़साना में दो साथियों के साथ दबोच लिया है।

बीकानेर में 7 मामलों में फरार मोस्ट वांटेड हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर पर सात हजार रुपए का ईनाम भी था। पिछले दिनों 27 नवम्बर को श्रीडूंगरगढ़ में उसने एक गवाह के घर पहुंचकर हमला कर दिया था। इसके बाद से श्रीडूंगरगढ़ पुलिस उसके पीछे पड़ी थी। इस हमले में एक कांस्टेबल का हाथ भी टूट गया था।

पुलिस की गिरफ्त में भानीड़ा और उसके साथी।
पुलिस की गिरफ्त में भानीड़ा और उसके साथी।

श्रीडूंगरगढ़ में पुलिस कांस्टेबल का हाथ टूटने के बाद से पुलिस भानीड़े के पीछे पड़ी हुई थी। भानीड़े के सभी ठिकानों पर छापे मारने के साथ ही उसका फोन भी ट्रेक किया जा रहा था। ये मामला बीकानेर डीएसटी को सौंप दिया गया था। जहां सीआई सुभाष बिजारणियां ने श्रीडूंगरगढ़ थाना प्रभारी वेदपाल के साथ मिलकर भानीड़े का पीछा किया। उसके बारे में साइबर टीम ने कई महत्वपूर्ण सूचनाएं एकत्र की थी। बीछवाल थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने भी इस मामले में कई अहम सुराग पता लगाए। साइबर टीम के दीपक यादव सहित पूरी टीम ने पता लगा लिया कि वो श्रीगंगानगर में छिपा हुआ है। आखिरकार उसे श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर से गिरपु्तार कर लिया गया।

ये मामले है भानीड़े पर

27 नवम्बर को श्रीडूंगरगढ़ में एक गवाह के घर पर हमला करने से पहले 11 नवम्बर को बिकमसर भालेरी के पूर्व सरपंच पर भी जानलेवा हमला किया था। इसके अलावा 5 अन्य प्रकरणों में भी अर्से से फरार चल रहा था। वो दो बार चूरू पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

यहां दर्ज है मामले

भानी नाथ पर मध्यप्रदेश, जयपुर,चुरू,बीकानेर के अलग अलग थानों में डकैती, लूट, फिरौती, चोरी, हत्या के प्रयास और राजकार्य में बाधा के 41 मामले दर्ज है। मध्यप्रदेश पुलिस भी उसे ढूंढ रही है।

खबरें और भी हैं...