• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • In The Suicide Note, The Wing Commander And The Group Captain Were Accused Of Harassing; Used To Abuse Filthy, Did Not Even Leave

एयरफोर्स ऑफिसर ने लगाया फंदा:सुसाइड नोट में विंग कमांडर और ग्रुप कैप्टन पर लगाया परेशान करने का आरोप; गालियां देते थे, छुट्‌टी भी नहीं दी

बीकानेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बेदपाल। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक बेदपाल। फाइल फोटो

बीकानेर के एयरफोर्स एरिया में गुरुवार को एक जूनियर वारंट ऑफिसर (JWO) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। उसने अपने सुसाइड नोट में विंग कमांडर और ग्रुप कैप्टन के खिलाफ लिखा है कि उसे गंदी गालियां देते थे और छुट्‌टी के लिए मना कर देते थे। पिछले दो महीने से लगातार उसे परेशान किया जा रहा था। बीकानेर की सदर पुलिस ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जूनियर वारंट ऑफिसर बेदपाल सिंह ने गुरुवार को ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसके सुसाइड करने पर वायु सेना के अधिकारी के अधिकारी उसे लेकर पीबीएम अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बेदपाल ने जान देने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें आरोप लगाया है कि विंग कमांडर एम.एस. राठौर, ग्रुप कैप्टन पीयूष धवन उसे परेशान कर रहे हैं। ये भी आरोप है कि दोनों ने अगस्त से ही उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। वो दिल्ली से ट्रांसफर होकर बीकानेर आया था। इसके बाद से उसने दो-तीन बार छुट्‌टी के लिए आवेदन किया, लेकिन छुट्‌टी नहीं दी। कई बार गाली-गलौच भी की। इसी से परेशान होकर बेदपाल ने सुसाइड कर ली। उसके भाई विशेष चौधरी ने सदर थाने में इस आशय की FIR दर्ज करवाई है। सदर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। शव परिजनों को सौंप दिया।

उत्तरप्रदेश का रहने वाला है

मृतक बेदपाल उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है। उसका शव देर रात बीकानेर से अलीगढ़ के लिए रवाना किया गया। जो सुबह उसके निवास तक पहुंचेगी।

खबरें और भी हैं...